Drunk girl created a ruckus: नशे में धुत युवती ने जमकर काटा बवाल

नशे में धुत युवती ने जमकर काटा बवाल, पकड़ी पुलिसकर्मियों की कालर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

Drunk girl created a ruckus: नशे में धुत युवती ने जमकर काटा बवाल, पकड़ी पुलिसकर्मियों की कालर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 23, 2022/6:43 pm IST

Drunk girl created a ruckus: जबलपुर। बदलते दौर में लड़कियों का शराब पीना आम बात हो गया है। लेकिन आए दिन शराब के नशे में हंगामा करने के मामले बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है जिसमें शराब के नशे में चूर एक युवती ने जमकर हंगामा मचाया। नशे में धुत युवती ये भी नहीं जानती थी कि वह किससे उलझ रही है। तमाशा करने के बाद पहले तो युवती बाइक सवार से लड़ी। इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस से युवती भिड़ गई। घटना देर रात सदर चौपाटी की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को थमाया नोटिस, नेता प्रतिपक्ष ने दायर की थी इस मामले को लेकर याचिका

बवाल खत्म होने के बाद पुलिस से भिड़ी

Drunk girl created a ruckus: बताया जा रहा है कि युवती शराब के नशे में थी। जिसके बाद उसने एक बाइक सवार को टक्कर मारी। पहले युवती और बाइक सवार का विवाद हो रहा था। नशे की हालत में देख बाइकसवार ने बहस करने अच्छा वहां से निकल जाना ही अच्छा समझा। लेकिन जब बाइक सवार चला गया तो युवती ने सदर चौपाटी के दुकानदारों से बहस शुरु कर दी। हंगामे की ख़बर मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती पुलिसकर्मियों से ही उलझ गई। कैंट पुलिस थाने से पहुंचे पुलिसकर्मी युवती को समझा रहे थे कि आप शराब के नशे में अपनी गाड़ी किनारे कर लें। लेकिन युवती किसी की बात सुनने तैयार नहीं थी।

ये भी पढ़ें- इस समाज की नाबालिग लड़की भी कर सकती है शादी, जरूरी नहीं मां-बाप की अनुमति: दिल्ली हाई कोर्ट

पुलिसकर्मियों दी धमकी

Drunk girl created a ruckus: शराब के नशे में धुत युवती पुलिसकर्मियों पर ही कार्रवाई करवाने की धमकियां देने लगी। युवती ने पुलिसकर्मियों को अपनी गाड़ी की चाबी देने से भी इंकार कर दिया। इस बीच पुलिसकर्मियों और युवती के बीच जमकर झड़प हुई। काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस पैदल ही युवती और उसकी गाड़ी को कैंट पुलिस थाने ले गई। इस बीच तमाशबीन बने लोगों ने पूरा पुलिसकर्मियों और युवती के बीच चल रही झड़प का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना शुरु कर दिया। हालांकि पुलिस अधिकारी इसे छोटी सी घटना बताकर कुछ बोलने से बच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कैंट थाना पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें