salary does not increase do the promotion : |Even if the salary does not

भले वेतन ना बढ़ाएं प्रमोशन तो कर दें, तहसीलदार संघ ने सम्मान बचाने उठाई मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 28, 2021/4:49 pm IST

Even if the salary does not increase, then do the promotion
भोपाल। राजस्व विभाग में तहसीलदारों ने प्रमोशन की मांग उठाई है। तहसीलदार संघ ने बिना वेतन बढ़ाए प्रमोशन की डिमांड की है। तहसीलदार संघ ने राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को ज्ञापन सौंपा है।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात 

मध्यप्रदेश में लम्बे समय से प्रमोशन नहीं होने से तहसीलदार संघ ने बिना वेतन बढाए प्रमोशन की मांग की है । तहसीलदार संघ का कहना है की सरकार ने मध्य प्रदेश में 2007 से तहसीलदारों को प्रमोशन नहीं दिया है, जिसकी वजह से तहसीलदारों में मायूसी है। तहसीलदार संघ ने छत्तीसगढ़ में तहसीलदारों के हुए प्रमोशन का हवाला देते हुए कहा है कि पड़ोस के राज्य छत्तीसगढ़ में तहसीलदारों को प्रमोशन दिया गया है ।

Even if the salary does not increase, then do the promotion

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात

तहसीलदार संघ ने कहा है कि जिस तरह गृह विभाग ने एसआई और टीआई के प्रमोशन बिना वेतन बढ़ाए किए हैं, उसी तरह सरकार तहसीलदारों के मान सम्मान की खातिर उनका प्रमोशन करे जिससे सरकार पर भी अतिरिक्त भार न आए और उनका सम्मान भी बरकरार रहे। तहसीलदार संघ ने आज प्रदेश के राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगो को मांगे जाने की मांग की , राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कहा है की वो उनकी मांगो को लेकर चर्चा करेंगे।

 
Flowers