The spirits of the criminals are high..The fear of the police is over..! Execut

अपराधियों के हौसले बुलंद..पुलिस का खौफ हुआ खत्म..! कट्टे की नोक पर दे रहे वारदात को अंजाम

The fear of the police is over: अपराधियों के हौसले बुलंद..पुलिस का खौफ हुआ खत्म..! Executing the crime on the tip of the gun

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 2, 2022/9:32 am IST

मुरैना।The fear of the police is over: जिले में अपराधियों के हौसले इस तरह बुलंद होते नजर आ रहे हैं कि पुलिस का जो खौफ कहीं ना कहीं खत्म होते नजर आ रहा है। जिले में लूट डकैती जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, हाल ही में सिविल लाइन थाना इलाके से एक लोडिंग वाहन और दो मोटरसाइकिल आरोपी कट्टे की नोक पर लूट कर ले गए। शहर से बाहर हाइवे पर होने वाली लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं है। बीती रात एमएस रोड पर मुरैना गांव के पास एक बाइक सवार युवक को 6 बदमाशों ने कट्टे की नोक पर अपहरण किया और फिर उसे बीहड़ों में बांधकर फेंक गए और बाइक सहित हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल लूट ले गए।

CM Bhupesh Exclusive Interview : 2023 में कटेंगे कांग्रेस के विधायकों के टिकट? विधायकों के प्रदर्शन को लेकर सीएम भूपेश ने कही ये बड़ी बात 

पिछले महीने भा हुई थी लूट की वारदात

The fear of the police is over: बता दे कि इससे दो दिन पहले नेशनल हाइवे धौलपुर रोड पर एक मिनी लोडिंग चालक के साथ भी उसके हाथ-पैर बांधकर उसके वाहन, रुपये व मोबाइल को लूट ले गए। मिनी लोडिंग का मालिक दो दिन से थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन उसकी शिकायत पर मामला दर्ज नहीं हुआ। सबलगढ़ थाना क्षेत्र के खेरला गांव निवासी अनिल पुत्र प्रहलाद शाक्य ने सिविल लाइन थाने में शिकायत करते हुए बताया, कि उसने दो महीने पहले ही मिनी लोडिंग खरीदी है, उसके पास दो लोग गाड़ी को भाड़े पर करने आए, जिन्होंने सरायछौला क्षेत्र के जतावर गांव से भैंस सबलगढ़ लाने के लिए 2400 रुपये का भाड़ा तय किया। रात्रि लगभग 10 बजे के करीब वह जैसे ही नेशनल हाइवे से उतरकर जतावर की ओर मुड़ा, वहां एक और व्यक्ति मिला। इन तीनों ने उस पर कट्टा लगाया और गोली मारने की धमकी देकर उसे गाड़ी से उतार लिया। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर एक खेत में डाल गए।

इस माह इन दो राशियों में होने जा रहा बड़ा परिवर्तन, बरतनी होगी सावधानी वरना हो सकते हैं कंगाल 

पुलिस फरियादों को दे रही धमकी

The fear of the police is over: अनिल शाक्य के अनुसार, उसकी मिनी लोडिंग के साथ तीनों बदमाश 10 हजार रुपये व मोबाइल को भी लूटकर भाग गए। पीड़ित अनिल का कहना है कि वह दो दिन से सिविल लाइन थाने के चक्कर काट रहा है। पुलिस एफआइआर करने के बजाय उसे ही शराब पीकर वाहन चलाने व गाड़ी को बेचने और फाइनेंस की किश्त नहीं भरने के कारण गाड़ी खिंचने जैसी बातों में उलझा रही है। पुलिस ने इन घटनाओं में कार्यवाही करने की बजाय फरियादियों को धमकी देने में जुटे हुए हैं। लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं, लेकिन पुलिस अभी भी हाथ पर हाथ रखे जिले में बैठी हुई है। अपराधियों को पकड़ने के बजाय फरियादियों को धमकी देने में लगी हुई है कि वह मामले दर्ज ना कराए।

और भी है बड़ी खबरें…