‘तूने इसी के लिए शादी की है…चल मैं भी तुझे यही देता हूं’ कहकर पिता ने पहले मां बन चुकी बेटी से किया रेप फिर कर दी हत्या

father raped his daughter again murdered

: , November 17, 2021 / 03:06 PM IST

father raped his daughter Bhopal : भोपाल,मध्यप्रदेश। पिता जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बेटी के लवमैरिज से नाराज एक पापी पिता ने अपनी बेटी से पहले रेप किया फिर गला घोंटकर उसकी जान ले ली।

पढ़ें- Mahindra XUV700 को मिला सबसे सेफ कार का दर्जा, NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग

आरोपी पिता ने इस जघन्य घटना को समसगढ़ के जंगल में अंजाम दिया है। पिता ने गला घोंटने से पहले उसने बेटी से कहा- तूने इसीलिए भागकर शादी की थी। तेरे कारण हम समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहे।

पढ़ें- साईं भक्तों के लिए खुशखबरी.. अब रोजाना 10 हजार श्रद्धालु कर सकेंगे मंदिर में दर्शन

इसके बाद उसने 25 साल की बेटी से दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पिता बेटी को मृत पोते का शव दफनाने के बहाने जंगल में ले गया था। घटना दीपावली के दूसरे दिन की है। पुलिस ने आरोपी पिता और बेटे को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद आरोपी ने बड़ी बेटी को भी हत्या के बारे में बता दिया था।

पढ़ें- देश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 1,28,555 हुई, 10,197 नए केस

बच्चे की मौत बीमारी से हुई थी

मृतका का बच्चा बीमार था। उसे निमोनिया हो गया था। दीपावली की रात उसकी मौत हो गई थी। उसी के अंतिम संस्कार के लिए बड़ी बहन ने पिता और भाई को बुलाया था। बच्चे को दफनाने के बहाने उन्होंने उसकी हत्या की। महिला की पहचान बिलकिसगंज निवासी 25 साल की युवती के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक बेटी ने करीब एक साल पहले समाज से बाहर एक लड़के से लव मैरिज की थी। वह रायपुर अपने पति के साथ भाग गई थी।

पढ़ें- सुहागरात पर क्या किया था? इस सवाल पर विवादों में बुरी तरह फंस गई ये मशहूर एक्ट्रेस.. लोगों ने की बैन करने की मांग 

दीपावली के दिन रातीबढ़ में रहने वाली बड़ी बेटी ने फोन पर बताया कि छोटी बहन अपने 8 महीने के बच्चे के साथ घर पर आई थी। उसके बेटे की मौत हो गई है। इसके बाद हम घर पहुंचे। मेरे साथ मेरा बेटा भी था। मैंने छोटी बेटी से कहा कि अब शव को रखने का कोई मतलब नहीं है। उसे हम दफना देते हैं। इसके बाद मैं बेटे के साथ बेटी और उसके बेटे को बाइक पर समसगढ़ के जंगल ले आए।

पढ़ें- जामगांव और मोतीपुर के बीच दो कारों में भीषण टक्कर, 9 लोग घायल.. हादसे का वीडियो आया सामने

आरोपी कमल ने बताया कि उसने बेटे को सड़क पर खड़ा कर दिया। वह बेटी और पोते के शव को जंगल के अंदर एक नाले के पास ले गया। वह बहुत गुस्से में था। उसने बेटी से पूछा कि एक बार बता दे कि उसने भागकर शादी क्यों की। बेटी कुछ नहीं बोली। मैंने कहा- तूने इसी के लिए शादी की है… चल मैं भी तुझे यही देता हूं। रेप करने के बाद मैंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया। घटना के बाद बड़ी बेटी को भी बता दिया था कि छोटी को मार दिया है।