Female constable missing Update from Satna

Satna News : विधानसभा चुनाव के बाद गायब हुई महिला कॉन्स्टेबल, डेढ़ माह बाद ये काम करके लौटी घर, कहानी सुनकर पुलिस के तक उड़े होश

Female constable missing Update from Satna : होश उड़ाने वाली खबर तो ये है कि वह महिला कॉन्स्टेबल अचानक ही गायब हो गई थी।

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2024 / 08:17 PM IST, Published Date : January 5, 2024/8:17 pm IST

Female constable missing Update from Satna : सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां रीवा के पीटीएस से चुनाव के लिए एक महिला कॉन्स्टेबल को सतना पुलिस लाइन थाना भेजा गया था लेकिन होश उड़ाने वाली खबर तो ये है कि वह महिला कॉन्स्टेबल अचानक ही गायब हो गई थी। कुछ पुलिसकर्मी बताते हैं कि चुनाव के बाद नए कॉन्स्टेबल को छुट्टी दी गई थी। छुट्टी के बाद भी महिला घर नहीं पहुंची जिसके बाद उसके घर वाले भी परेशान हो गए। इतना ही नहीं उस महिला कॉन्स्टेबल का फोन भी नहीं लग रहा था।

 

Female constable missing Update from Satna : जानकारी अनुसार 19 नवंबर के बाद महिला से संपर्क नहीं हुआ तो परिजन पुलिस लाइन थाने पहुंच गए। जहां महिला की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गई। करीब डेढ़ महीने बाद दो जनवरी को लेडी कॉन्स्टेबल सतना लौटी। साथ ही कहा कि वह अपने मित्र के साथ बाहर चली गई थी और शादी कर ली है। साथ ही उसने शादी के प्रमाण भी सौंपे हैं। इसके बाद आगे कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

read more : गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्यों की दो संपत्तियां नीलाम, खरीदने वाले के नाम का खुलासा नहीं 

घर लौटने के बाद महिला कॉन्स्टेबल ने अपनी पूरी आपबीती सुनाई। उसने कहा कि पति और प्रेमी ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। उसने बताया कि प्रदीप खरे नामक युवक पिछले 6 महीने से परेशान कर रहा था। सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर नजदीकियां बढ़ाई और फोटो वीडियो बना लिए। 19 नवंबर को आरोपी ने फोन कर मिलने के लिए कहा। इसके बाद फोन लेकर कोई चीज सुंघा दिया।

 

महिला ने कॉन्स्टेबल ने कहा कि इसके बाद मैं बेहोश हो गई। होश आने के बाद मैंने खुद को गाजियाबाद में पाया। वहां आरोपी ने मुझ पर शादी का दबाव बनाया। इनकार करने पर मारपीट की। गाजियाबाद से ग्वालियर लौटने पर आरोपी ने अपने मामा भरत की सलाह पर रजिस्टर्ड शादी कर ली। इसके साथ ही आरोपी के पास कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हैं, जिसकी वजह से मैं कुछ नहीं कर पाई। वह वायरल करने की धमकी देकर पैसे भी ऐंठ लिए हैं। अब पीड़ित कॉन्स्टेबल ने सीनियर अधिकारियों से न्याय मांगा है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp