Udaipur murder case: उदयपुर में हुई घटना को लेकर मध्यप्रदेश में हुए प्रदर्शन

उदयपुर हत्याकांड मामले में देशभर में लगी आग, एमपी में सीएम गहलोत का पुतला दहन

udaipur murdar case: राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थक कन्हैयालाल की दिनदहाड़े हत्या के बाद मध्य प्रदेश में भी इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 29, 2022/4:08 pm IST

Udaipur murder case: भोपाल। राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थक कन्हैयालाल की दिनदहाड़े हत्या के बाद मध्य प्रदेश में भी इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। एक तरफ जहां संस्कृति बचाओ मंच ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला दहन किया। वहीं, बजरंग दल ने भी आतंकवाद का पुलता जलाकर विरोध जताया। इसे लेकर अब ट्वीटर पर भी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी बढ़े-  शाहरूख खान को लेकर तापसी पन्नू ने किया एक बड़ा खुलासा, फिल्म मेकर्स ऐसे करते काम…

जलाया आतंकवाद का पुतला

Udaipur murder case: राजस्थान के उदयपुर की घटना को मध्यप्रदेश में भी जमकर विरोध हुआ। घटना की निंदा करते हुए बजरंग दल ने आतंकवाद का पुतला जलाया साथ ही कन्हैयालाल के हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। प्रदर्शन के दौरान बजरंग दल ने चेताते हुए कहा कि अगर हत्यारों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो बजरंग दल सड़कों पर उग्र प्रदर्शन करेगा।

ये भी बढ़े-  क्या है दावत-ए-इस्लामी संगठन?, जिससे जोड़े जा रहे Udaipur Killing के आरोपियों के तार

सीएम गहलोत का किया पुतला दहन

Udaipur murder case: संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी के नेतृत्व में अटल पथ पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का पुतला दहन किया गया। इस दौरान चंद्रशेखर तिवारी ने अशोक गहलोत से मांग की, कि आरोपियों को जनता को सौंप दिया जाए। जिस तरह उन्होंने एक निर्दोष टेलर कन्हैयालाल को मौत के घाट उतारा उन्हें सड़क पर फांसी दी जानी चाहिए।

ये भी बढ़े- काम के बदले प्रोड्यूसर ने मांगा सेक्सुअल फेवर, फिर एक्ट्रेस ने उठाया ऐसा कदम…

भोपाल सांसद ने की इस्तीफे की मांग

Udaipur murder case: भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत की सरकार से इस्तीफा मांगा है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार को हिंदुओं की हत्यारी बताया। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पोषित आतंकवाद का राजस्थान में क्रियान्वयन पुन: प्रारंभ हो गया है। संभलकर हिंदू, हिंदुस्तान कांग्रेस अभी भी जिंदा है और देश शर्मिंदा है। शहीद कन्हैयालाल अमर रहें।

ये भी बढ़े- पुलिस मुठभेड़ में हुई फायरिंग, शातिर लुटेरे पर 14 से ज्यादा मुकदमे दर्ज…

पूर्व सीएम की राजस्थान सरकार को चुनौती

Udaipur murder case: पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में हुई हिंसक घटना चिंता का विषय है। अपराधियों पर ऐसी कार्यवाही हो कि उदाहरण बने। राजस्थान सरकार की सामर्थ्य को अपराधियों की चुनौती है। सभी राष्ट्रभक्त शांति एवं सामंजस्य बनाए रखें।

ये भी बढ़े- High Court News Bilaspur : बस्तर के दो किसानों को मिला 100 करोड़ रुपए मुआवजा | कोर्ट पहुंचा मामला…

दिग्विजय सिंह ने की सख्त कार्रवाई की मांग

Udaipur murder case: पूर्व सीएम और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘मेरी दोनों पक्षों के लोगों से अपील है कि वे धार्मिक उन्माद से नफ़रत फैलाना बंद करें। यही हिंसा को जन्म देता है। यह देश हम सब का है। सभी मिल-जुलकर शांति स्थापित करें। शांति के वातावरण में ही देश तरक़्क़ी करेगा। जैसा बताया जा रहा है कि पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। यदि यह सही है तो मुझे पूरा विश्वास है कि आप (अशोक गहलोत) संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।