Taapsee Pannu made a big disclosure about Shahrukh Khan|

शाहरूख खान को लेकर तापसी पन्नू ने किया एक बड़ा खुलासा, फिल्म मेकर्स ऐसे करते काम…

वही अब बुलंद होंसलो वाली तापसी ने एक बड़ा खुलासा किया है। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शब्बास मिठ्ठू के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

Edited By: , June 29, 2022 / 05:20 PM IST

नई दिल्ली। तापसी पन्नू अपनी बातों को अक्सर खुल कर दुनिया के सामने रखती आई है। उनका अंदाज़ एक दम बेबाक है। वही अब बुलंद होंसलो वाली तापसी ने एक बड़ा खुलासा किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शब्बास मिठ्ठू के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस बीच तापसी ने पठान मूवी स्टार शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कही है। दरअसल तापसी पन्नू और शाहरुख खान बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म डंकी में एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में इस फिल्म में किंग खान के साथ काम करने को लेकर तापसी पन्नू ने बड़ा खुलासा किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ में हुई फायरिंग, शातिर लुटेरे पर 14 से ज्यादा मुकदमे दर्ज… 

तापसी ने कही बड़ी बात
तापसी ने अपनी फिल्म को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि अपनी फिल्म शब्बास मिठ्ठू के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू के तहत बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर कहा कि उनके साथ किसी फिल्म में काम करना आपके करियर के लिए बहुत बड़ी बात होती है।

यह भी पढ़ें: देखिए! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो, मात्र 6 सेकेंड में बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

तापसी ने ये भी कहा कि जब आपको शाहरुख खान के साथ काम करने का अवसर प्राप्त होता है तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है। शाहरुख भी मेरी तरह दिल्ली से आते हैं और सेट पर किस तरीके से खुद को तैयार रखना है, वह उनसे बहुत अच्छी तरह से सीखने को मिलता है। इतना ही नहीं जब मैंने उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट के तहत बदला की थी, तब से मुझे उन्होंने से प्रेरणा मिलती रही है।

यह भी पढ़ें: अब नहीं कर सकेंगे सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल, बेचने और बनाने के लिए देखिए नए नियम… 

 

 

#HarGharTiranga