Gorakhpur Encounter: Firing in police encounter

पुलिस मुठभेड़ में हुई फायरिंग, शातिर लुटेरे पर 14 से ज्यादा मुकदमे दर्ज…

यूपी के गोरखपुर में पुलिस को 29 जून की सुबह एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। देवरिया गांव के पास एक पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरे को गोली लगी है।

Edited By: , June 29, 2022 / 03:24 PM IST

गोरखपुर। Gorakhpur Encounter: यूपी के गोरखपुर में पुलिस को 29 जून की सुबह एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गोरखपुर-संतकबीरनगर सीमा पर हरपुरबुदहट के देवरिया गांव के पास एक पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरे रणजीत को गोली लगी है। घायल होने के बाद गिर गए लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसे घायलावस्‍था में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उसके खिलाफ गोरखपुर, संतकबीर नगर और बस्‍ती में 14 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, जेवरात, मोबाइल फोन और चोरी की बाइक बरामद की है। पुलिस के मुताबिक 25 जून को उसने हरपुर-बुदहट क्षेत्र में ही एक दंपती से लूटकांड को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें: देखिए! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो, मात्र 6 सेकेंड में बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली
Gorakhpur Encounter: गोरखपुर के हरपुरबुदहट थानाक्षेत्र के देवरिया गांव के पास बुधवार की तड़के करीब 3.30 बजे पुलिस और बदमाश रणजीत यादव उर्फ सोखा के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वो घायल हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: अब नहीं कर सकेंगे सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल, बेचने और बनाने के लिए देखिए नए नियम…

14 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे हैं दर्ज
Gorakhpur Encounter: रणजीत यादव एक शातिर लुटेरा। उसने गोरखपुर के हरपुर-बुदहट में 25 जून की रात हुई लूट की घटना में शामिल होने की बात कुबूल की है। आरोपी के पास से पुलिस को भारी मात्रा में पीली और सफेद धातु के बने जेवरात, दो मोबाइल फोन, चोरी की बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक उसके ऊपर गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्‍ती जिले में लूट, धमकी और मारपीट के साथ आर्म्‍स एक्‍ट में 14 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: Railway Update: यात्रीगण ध्यान दें! रेलवे ने आज इतनी ट्रेनें रद्द की, सफर पर निकलने से पहले जरूर देखें ये लिस्ट  

 

#HarGharTiranga