pruducer asked sexual favor to actress

काम के बदले प्रोड्यूसर ने मांगा सेक्सुअल फेवर, फिर एक्ट्रेस ने उठाया ऐसा कदम…

pruducer asked sexual favor to actress : काम के बदले प्रोड्यूसर ने मांगा सेक्सुअल फेवर, एक्ट्रेस ने कर दिया...

Edited By: , June 29, 2022 / 03:34 PM IST

Sexual Harassment : मुंबई। आम से खास तक का सफर अक्सर बहुत कठिन होता है। कम लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें आसानी से सफलता मिल जाती है। ऐसा ही कुछ सीरियल बाल शिव में पार्वती का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस शिव्या पठानिया के साथ हुआ है। वैसे तो शिव्या ने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शिव्या ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बुरे एक्सपीरियंस बताते हुए कहा कि उन्हें एक बार फेक प्रोड्यूसर ने काम देने के लिए सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी।

Read More : सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया युवक, होने वाली पत्नी को ले आया घर, नहीं भेज रहा वापस

काम के नाम पर सेक्सुअल डिमांड

शो हमसफर के ऑफएयर होने के बाद शिव्या के पास लगभग 8 महीने तक कोई काम नहीं था। उन्होंने बताया की ये उनकी लाइफ का सबसे बुरा फेज रहा। इस दौरान शिव्या ने को एक ऑडिशन के लिए कॉल आया था। इस ऑडिशन में शिव्या के साथ जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। एक इंटरव्यू में शिव्या ने बताया कि ‘मुझे मुंबई के सांताक्रूज में ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। मैंने उस कमरे में एंट्री की, जो कि बहुत छोटा सा था। वहां मौजूद शख्स (जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था) ने मुझे कहा- अगर तुम ये ऐड बड़े सेलेब्रिटी के साथ करना चाहती हो तो तुम्हें समझौता करना पड़ेगा।’

Read More : बेटे ने कर दिया टब में पेशाब, तो पिता ने मां के सामने ही काट दिया बेटे का…

सेक्सुअल मांग दौरान चल रही थी हनुमान चालीसा

इसके साथ ही शिव्या ने इस इंटरव्यू में बताया की जिस समय वह प्रोड्यूसर सेक्सुअल मांग कर रहा था उस समय उसके लैपटॉप में हनुमान चालीसा चल रही थी। उन्होंने कहा कि ये काफी फनी था और मुझे हंसी आ गई और तो मैं हंसने लगी। मैंने उससे कहा- आपको शर्म नहीं आ रही है? आप भजन सुन रहे हो और आप क्या बोल रहे हो?

Read More : ट्रोलर्स के निशाने पर आए साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन, एयरपोर्ट पर किया ऐसा काम, लोगों ने कहा…

सालों बाद पता चली असलियत

मजेदार बात ये है कि कई सालों बाद उन्हें पता चला की वो शख्स जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था वो फेक था। शिव्या ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को उससे दूर रहने को कहा। सभी को बताया कि वो लोग उस शख्स के जाल में ना फंसे।

Read More : अजब-गजब: 37 की उम्र में नानी बनी 12 बच्चों की मां, अब नातिन के साथ किया…

 

#HarGharTiranga