Fire broke out in the coach of the train, seeing the puff of smoke,

ट्रेन की बोगी में लगी आग, धुएं का गुब्बार देखकर उड़े यात्रियों के होश

Fire broke out in train coach : हावड़ा से चलकर मुंबई की ओर जाने वाली मेल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में अचानक धुआं उड़ने से यात्रियों में हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 23, 2022/11:34 am IST

कटनी : Fire broke out in train coach : हावड़ा से चलकर मुंबई की ओर जाने वाली मेल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में अचानक धुआं उड़ने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना तुरंत कटनी रेलवे स्टेशन प्रबंधक समेत कर्मचारियों को दी गई। इसके बाद अग्निशामक यंत्र के माध्यम से आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में आरक्षक भर्ती को लेकर बड़ी अपडेट, हो जाएं तैयार, 6 हजार पदों के लिए होने जा रहा ये काम 

यात्रियों ने रेलवे प्रबंधक को दी आग लगने की सुचना

Fire broke out in train coach : मिली जानकारी के अनुसार, हावड़ा से चलकर मुंबई की ओर जाने वाली हावड़ा मेल जैसे ही कटनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर आई तो इंजन से तीसरे नंबर की जनरल बोगी से अचानक धुआं उठता नजर आया। यात्रियों के द्वारा इस बात की सूचना रेलवे प्रबंधक को दी गई। इसके बाद रेलवे कर्मियों के द्वारा उस उठते हुए धुएं पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें : समांथा को पागलों की तरह चाहते थे नागा चैतन्य, 40 दिनों तक मनाया था हनीमून 

स्टेशन प्रबंधक ने दी जानकारी

Fire broke out in train coach : प्रथम दृष्टया देखने पर बोगी में बिजली के उपकरणों में शार्ट सर्किट होना प्रतीत हो रहा था। इस बारे में स्टेशन प्रबंधक के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि किसी यात्री के द्वारा धूम्रपान किया गया होगा। इसके चलते यह घटना हुई है। फिलहाल ट्रेन में सुधार कार्य करवाने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है। साथ ही आपको बता दें धुआं उठने से यात्रियों में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें