First addicted to 'Free Fire game' | Then robbed 75 thousand rupees

पहले लगाई ‘फ्री फायर गेम’ की लत, फिर लूट लिए 75 हजार रु, अपने ही घर में चोरी करने लगे थे बच्चे

दो किशोरों पर नाबालिग बालकों को ‘फ्री फायर गेम’ की लत लगाकर 75 हजार रुपये लूटने का आरोप First addicted to 'Free Fire game' Then robbed 75 thousand rupees Children started stealing in their own house

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 28, 2021/9:13 pm IST

खरगोन (मप्र) 28 अगस्त ।  मध्यप्रदेश के खरगोन में पुलिस ने शनिवार को दो किशोरों पर 10 साल के दो लड़कों को ऑनलाइन गेम ‘फ्री फायर’ की लत लगाने और उनसे 75 हजार रुपए ठगने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने शनिवार को बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दो किशोरों की खिलाफ संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Read More News: 7th Pay Commission,सरकारी कर्मचारियों के लिए ‘फेस्टिवल गिफ्ट’.. बढ़ जाएगी सैलरी

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि फल की दुकान चलाने वाले सनावद निवासी शिकायतकर्ता ने कहा कि उनके बेटे और भतीजे दोनों 10 साल के हैं और इनको 16 साल तथा 17 साल के दो किशोरों ने ऑनलाइन गेम का आदी बनाया, साथ ही नाबालिकों को गेम आईडी रिचार्ज करने के लिए रुपये चोरी करने हेतु उकसाया।

Read More News: हेमचंद यूनिवर्सिटी के कॉलेजों में एडमिशन के लिए आए एक लाख सात हजार आवेदन, लेकिन सीट मात्र 37 हजार

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि दोनों किशोरों ने पिछले छह से सात महीनों में बेटे और भतीजे को चाकू और पिस्तौल से धमकाया। शिकायतकर्ता ने अपने बेटे को 22 अगस्त को उनके बटुए से रुपये चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ा। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दोनों किशोर उसके बेटे और भतीजे से 75 हजार रुपए लेकर भागे हैं।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)