Five year old innocent girl fell into borewell pit

Child Fell Borewell in Rajgarh : खेलते-खेलते बोरवेल के गड्ढे में गिरी पांच साल की मासूम, रेस्क्यू टीम मौके के लिए रवाना

Child Fell Borewell in Rajgarh : मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। यहां पांच साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई है।

Edited By :   December 5, 2023 / 06:51 PM IST

राजगढ़ : Child Fell Borewell in Rajgarh : मध्य प्रदेश संत अन्य प्रदेशों से बच्चों के बोरवेल में गिरने की कई खबरे सामने आते रहती है। कुछ समय पहले छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक बच्चा बोरवेल में गिरा था। पांच दिन की कड़ी मशक्कत के बाद उसका सफल रेस्क्यू किया गया था। वहीं अब मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। यहां पांच साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई है।

यह भी पढ़ें : Dhirendra Shastri Case: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ विवादित बयानबाजी का मामला, हाई कोर्ट ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने के दिए निर्देश 

खेलते-खेलते बोरवेल में गिरी बच्ची

Child Fell Borewell in Rajgarh : मिली जानकारी के अनुसार, राजगढ़ के एक गांव में बोरवेल खोदा गया था, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी लापवाही दिखाते हुए बोरवेल के गड्ढे को खुला छोड़ दिया। आज जब पांच वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई और कुछ समय बाद पता चला कि वो बोरवेल में गीरी है। बच्ची के बोरवेल में गिरने की खबर सामने आते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं इस घटना की खबर मिलते ही जिला प्रशासन और बोड़ा थाना की टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम को भी बुलाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp