Flag found lying on the ground in BJP's office: झंडे का अपमान!

‘हर घर तिरंगा’ अभियान खत्म होने के बाद झंडे का अपमान! पूर्व सीएम ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना

Flag found lying on the ground in BJP's office: 'हर घर तिरंगा' अभियान खत्म होने के बाद झंडे का अपमान! पूर्व सीएम ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना

Edited By: , August 17, 2022 / 12:56 PM IST

Flag found lying on the ground in BJP’s office: भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह फिर तिरंगे के अपमान के मामले में बीजेपी पर बरसे हैं। दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि एमपी भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज ज़मीन पर पड़ा रहा और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे उठाने की ज़हमत तक नही की। मैं जागरूक पत्रकार संदीप मिश्रा का आभारी हूं जिन्होंने साहस के साथ भाजपा कार्यालय के भीतर से रिपोर्टिंग कर तिरंगे को सम्मान के साथ उठाकर वापस लगाया।

ये भी पढ़ें-  महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रहा विपक्ष, कांग्रेस ने बुलाई विधायक दल की बैठक

Flag found lying on the ground in BJP’s office: दरअसल बीजेपी कार्यालय में जमीन पर पड़े तिरंगे को देखते हुए एक पत्रकार ने उसे सम्मानपूर्वक ठीक किया। जिसके बाद ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसी वीडियो के जरिए कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर बीजेपी को जमकर आड़े हाथों लिया। बता दें कि देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हर घर झंडा अभियान चलाया गया जिसके बाद स्वतंत्रता दिवस का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। लेकिन बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में तिरंगे जमीन पर पड़ा नजर आया। भोपाल के एक पत्रकार ने उस झंडे को उठाकर वापस लगाया। जिसके बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें