BJP के पूर्व विधायक बोले, 2023 में हार रही है भाजपा, कारण बनेंगे ये नेता, मची खलबली |

BJP के पूर्व विधायक बोले, 2023 में हार रही है भाजपा, कारण बनेंगे ये नेता, मची खलबली

यही कारण है कि अब बीजेपी में सिंधिया समर्थक वर्सेस बीजेपी की अंदरूनी की लड़ाई पार्टी को नुकसान कर रही है। इसी को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार ने अपना दर्द बयां किया है।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : January 4, 2023/2:54 pm IST

mp bjp news: मुरैना। मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही चंबल अंचल में बीजेपी की गुटबाजी पार्टी पर हावी होती जा रही है। यही कारण है कि अब बीजेपी में सिंधिया समर्थक वर्सेस बीजेपी की अंदरूनी की लड़ाई पार्टी को नुकसान कर रही है। इसी को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार ने अपना दर्द बयां किया है।

read more: मोदी के सांसद को नहीं पता देश का राष्ट्रीय खेल कौन सा है, बाजू में बैठे विधायक ने कान में कहा, फिर भी बताते रहे गलत

पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार ने कहा है कि अब बीजेपी की लड़ाई किसी दूसरी पार्टी से नहीं बल्कि खुद से चल रही है, जो पहले कभी कांग्रेस की स्थिति हुआ करती थी, वह अब बीजेपी पार्टी की है। जिन नेताओं से हमने वर्षों तक लड़ाई लड़ी और जिन माफियाओं से लड़ाई लड़ी। आज वही अगर भारतीय जनता पार्टी के नेता बन कर आएंगे तो हम कैसे स्वीकार करेंगे।उनका कहना है कि बीजेपी के हालात ऐसे हो गए हैं कि जो जमीनी कार्यकर्ता है वह काफी हताश और निराश नजर आ रहा है।

read more: School Closed Till 7 January: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 7 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी का ऐलान, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

वहीं इसको लेकर कांग्रेस पार्टी भी लगातार बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई पर नमक छिड़कने का काम कर रही है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि सिंधिया जी के आने के बाद भारतीय जनता पार्टी अंतर्द्वंद से परेशान है। यही कारण है कि आगामी विधानसभा में बीजेपी यह तय नहीं कर पाएगी कि जीतने वाले को टिकट दिया जाए या सिंघिया समर्थक को।

इस समय चंबल अंचल में सिंधिया समर्थक और बीजेपी की जंग फिर हुई है और निश्चित रूप से आगामी विधानसभा में सिंधिया और उनकी गैंग ही बीजेपी की हार का कारण बनेगी।