Digvijay Singh On Guna Bus Fire Accident

Digvijay Singh On Guna Accident: गुना की घटना पर पूर्व सीएम दिग्विजय की मांग, कहा- दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई

Digvijay Singh On Guna Accident गुना की घटना पर पूर्व सीएम दिग्विजय की मांग, दिग्गी ने X पर लिखा- दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : December 28, 2023/10:55 am IST

Digvijay Singh On Guna Accident: भोपाल। देर रात गुना में हुए बस हादसा हो गया। जिसमें बस में सवार यात्री जिंदा जल गए। इस रूब कंपा देने वाली घटना के बाद कई सवाल उठने लगे है। जहां एक तरफ स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दर्दनाक घटना को लेकर शोक व्यक्त किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Digvijay Singh On Guna Accident: तो अब इस मुद्दे पर विपक्ष ने भी हमला बोला है। गुना में हुए दर्दनाक हादसे पर पूर्व सीएम दिग्विजय की ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। दिग्गी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि गुना से आरोन जाने वाली बस में दुखद घटना होने के समाचार प्राप्त हुए हैं। अभी तक 13 से ज्यादा लोग मारे गए हैं व 15 बुरी तरह जल गए। ऐसी जानकारी मिली है यह बस बिना परमिट के बिना फिटनेस के चल रही थी इस घटना की उच्च स्तरीय जांच होना चाहिए और दोषियों पर सख़्त कार्यवाही होना चाहिए।

Digvijay Singh On Guna Accident: इसके अलावा परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि ध्यान दिया जाए इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति आगे ना हो। साथ ही दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश भी दिए गए हैं। घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के लिए भी जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें