kamalnath flag hosting: पूर्व सीएम ने फहराया तिरंगा झंडा

पूर्व सीएम ने फहराया तिरंगा झंडा, कांग्रेस सेवी दल की ओर से दी गई सलामी

kamalnath flag hosting: पूर्व सीएम ने फहराया तिरंगा झंडा, कांग्रेस सेवी दल की ओर से दी गई सलामी, झमाझम के बीच फहराया झंडा

Edited By: , August 15, 2022 / 09:39 AM IST

kamalnath flag hosting: भोपाल। आज पूरा देश आजादी का 75 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। पूरा देश आज आजादी के रंग में रंगा हुआ है। राजधानी भोपाल की बात की जाए तो यहां भी बड़ धूमधाम से आजादी का 75 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूम धाम से मनाया गया इस मौके पर , पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय में ध्वजारोहण किया और स्वंत्रतता दिवस की सभी को बधाई दी। कांग्रेस सेवा दल की और से सलामी दी गई। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की जनता को संदेश भी दिया।

ये भी पढ़ें- आजादी का अमृत महोत्सवः सीएम शिवराज प्रदेशवासियों को कर रहे संबोधित, Watch Live
kamalnath flag hosting: इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे। घर घर तिरंगा हर घर तिरंगा हर हाथ में तिरंगा हर दिल में तिरंगा। हिंदुस्तान जिंदाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से राजधानी भोपाल गूंज उठी। इस दौरान लगातार हो रही बारिश का भी कोई असर नहीं रहा। कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं ने झमाझम बारिश के बीच ध्वजारोहण किया। देश भक्ति के रंग में रंगी प्रदेश की राजधानी में देश के लिए जोश और जुनून लेकर लाखों की तादाद में लोग रोड पर देखने को मिल रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें