Former CM Shivraj Singh visit to Amarkantak

Shivraj Singh’s Visit Amarkantak : ‘भांजे-भांजियों की सेवा में निरंतर लगा रहूंगा’..! अमरकंटक दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह, प्रदेश की जनता के लिए कही ये बात..

Former CM Shivraj Singh visit to Amarkantak: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार समेत अमरकंटक दौरे पर हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 02:57 PM IST, Published Date : December 22, 2023/2:57 pm IST

Former CM Shivraj Singh visit to Amarkantak : अनूपपुर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार समेत अमरकंटक दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सबसे पहले सुबह पौधारोपण किया। इसके बाद नर्मदा उद्गम स्थल पहुंचे। जहां त्नी के साथ पूजन किया। बता दें कि शिवराज शनिवार को भी अमरकंटक में ही रहेंगे।

read more : PM Modi’s Visit Ayodhya : 30 दिसंबर को रामलला की नगरी जाएंगे पीएम मोदी, अयोध्या एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन का करेंगे उद्घाटन 

Former CM Shivraj Singh visit to Amarkantak : अमरकंटक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, चुनाव के दौरान मैंने भी जनता के बीच जाकर कई संकल्प व्यक्त किए थे चाहे वह माता बहन और बेटियों के संबंध में हो, किसानों के संबंध में हो, भांजे-भांजियों के संबंध में हो विकास और बाकी कामों के संबंध में हो। जैसे की यहीं हमने तय किया था कि नर्मदा लोक बनेगा यह सारे संकल्प पूरे हो नई सरकार इन संकल्पों को पूरा करेगी मैं पूरी तरह से सहयोगी होऊंगा और जब जरूरत पड़ेगी तो सरकार का ध्यान भी दिलाऊंगा।

प्रदेश के सेवक के नाते जनता से मेरे रिश्ते भाई और मामा के हैं भाई और मामा के रिश्ते परमानेंट होते हैं। उनके पदों से कोई संबंध नहीं होता है। मैं अपने बहनों- भाइयों की भांजे-भांजियों की सेवा में निरंतर लगा रहूंगा क्योंकि पूरा मध्य प्रदेश हमारा परिवार है और उस परिवार की मां है नर्मदा मैया…हमारा पूरा परिवार आगे बढ़ता रहे सुखी रहे मैं भी अपने पूरे परिवार की प्रदेश की जनता के सेवक के नाते सेवा करता रहूंगा यही कृपा मां की बनी रहे।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें