State Congress got a big blow, veteran leader resigned from the party, has

प्रदेश कांग्रेस को लगा जोर का झटका, दिग्ग्ज नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा, रह चुके हैं कई बड़े पद पर

Arunoday Choubey resigns from Congress party: State Congress got a big blow, दिग्ग्ज नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा, रह चुके हैं कई बड़े पद पर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 16, 2022/12:23 pm IST

सागर। Arunoday Choubey resigns from Congress party: मध्यप्रदेश कांग्रेस को आगामी विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा, अरूणोदय चौबे ने अपना इस्तीफा पीसीसी चीफ कमलनाथ को भेजा है। आपको बता दें कि अरूणोदय चौबे पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी थे। चौबे कमलनाथ का खेमे माने जाते हैं। साथ ही कांग्रेस में कई महत्त्वपूर्ण पदों पर भी रहे हैं।

बच्चों के पोषण के साथ खिलवाड़, स्कूलों में इस तरह से दिया जा रहा मध्यान भोजन 

Arunoday Choubey resigns from Congress party: कांग्रेस नेता अरूणोदय चौबे ने पीसीसी चीफ कमलनाथ को लिखे पत्र में कहा है कि मैं करीब 30 वर्षो से निरंतर कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रहा हूं। परंतु हाल ही में पार्टी के हमारे खुरई विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जो बर्ताव हुआ है। उससे में व खुरई विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता दुखी हैं। अतः में प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रभारी जिला टीकमगढ़, व प्रदेश काग्रेंस के सदस्य के पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

भारत दशकों पहले ही विकसित देश की कतार में खड़ा होता, अगर Nation First पर काम किया होता: राजनाथ सिंह

Arunoday Choubey resigns from Congress party: बता दे कि अरुणोदय चौबे ने 2018 में कांग्रेस के टिकिट पर खुरई से विधानसभा चुनाव लड़ा था। जिसमें नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र ने अरुणोदय चौबे को हराया था। हत्या सहित कई मामलों में आपराधिक प्रकरण के चलते जेल में भी रहे हैं। इन पर अभी भी कई राजनैतिक और आपराधिक मामले दर्ज है। वहीं सुनने में आ रहा है कि भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers