Former Congress MLA Shashank Bhargava took membership of BJP

MP Politics : मध्यप्रदेश में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, यहां के पूर्व विधायक ने थामा भाजपा का दामन, पूर्व CM के खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव

मध्यप्रदेश में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका : Former Congress MLA Shashank Bhargava took membership of BJP

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 12:31 AM IST, Published Date : March 26, 2024/8:03 pm IST

भोपालः MP Politics मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व विधायक शशांक भार्गव ने भाजपा का दामन थाम लिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित पार्टी के बड़े नेताओं के सामने सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ विदिशा, रायसेन, नर्मदापुरम, तेंदूखेड़ा के कांग्रेस पदाधिकारियों भी भाजपा की सदस्यता ली।

MP Politics इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी परिवार में आज सम्मलित होने वाले सभी कांग्रेसियों का स्वागत करता हूं। शशांक भार्गव का सफर 2008 में शुरू हुआ। शशांक कांग्रेस के उम्मीदवार और पार्टी का सबसे सशक्त चेहरा थे। भले ही हम मैदान में चुनाव में एक दूसरे के विरोधी थे, लेकिन आपस में अच्छे दोस्त है। बड़ी निष्ठापूर्वक कांग्रेस में रहकर जनता की सेवा की, लेकिन आज कांग्रेस की जो दिशा-दशा है, उसे देखकर भार्गव जी को लगा कि अब मोदी जी ही देश का विकास कर सकते है तो उन्होंने बीजेपी का दामन थामा।

Read More : Govt Scheme 2024: इस शानदार स्कीम के तहत बच्चों को प्राइवेट स्कूलों में मिलेगा फ्री एडमिशन, जानें कैसे करें आवेदन….

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आज हमारे लिए सौभाग्य का विषय है। विदिशा में शशांक बड़ा नाम है, यानी आज वहां की पूरी कांग्रेस बीजेपी में आ गई है। अलग-अलग जगहों से बीजेपी में बड़ी संख्या में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सदस्यता ली है। बीजेपी एक परिवार है, आप सभी का स्वागत है।  विदिशा लोकसभा में इस बार हम जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे। इस बार पूरी 29 सीटें जीतेंगे।

सीएम डा. मोहन यादव ने कहा कि बीजेपी में आप सभी का स्वागत है। जो भी मित्रगण कांग्रेस से बीजेपी में आ रहे है, उनका मान सम्मान रखेंगे। आपके विचारों का सम्मान रखेंगे। मैं मुख्यमंत्री होने के नाते आपको आश्वासन देता हूं।

Read More : चोरी छिपे देवर के साथ इश्क लड़ा रही थी भाभी, शादी के बाद से शुरू हो गया था अफेयर, पति को पता चलते ही दे दी ये सजा

पूर्व सीएम शिवराज के खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव

बता दें कि शशांक भार्गव कांग्रेस की टिकट पर 4 बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। तीन बार हार चुके हैं। भार्गव ने साल 2018 के विधानसभा चुनाव में विधायक मुकेश टंडन को 14 वोटों से चुनाव हराया था। पूर्व सीएम शिवराज के खिलाफ भी चुनाव लड़ चुके हैं।

 
Flowers