Devar Bhabhi ka Romance: Devar illicit relationship with Bhabhi

चोरी छिपे देवर के साथ इश्क लड़ा रही थी भाभी, शादी के बाद से शुरू हो गया था अफेयर, पति को पता चलते ही दे दी ये सजा

चोरी छिपे देवर के साथ इश्क लड़ा रही थी भाभी, Devar Bhabhi ka Romance: Devar illicit relationship with Bhabhi

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 07:35 PM IST, Published Date : March 26, 2024/7:35 pm IST

संत कबीरनगरः Devar Bhabhi ka Romance एक ओर जहां परिवार वाले होली के जश्न में डूबे थे, वहीं दूसरी ओर एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। दरअसल, युवक की पत्नी का अफेयर देवर के साथ चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से सालों से प्यार कर रहे थे। दूसरी ओर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची व मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामला उत्तर प्रदेश के कबीर नगर जिले के नंदौर गांव का है।

Read More : CUET UG 2024: सीयूईटी-स्नातक के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, अब इस तारीख तक आवेदन कर सकेंगे अभ्यर्थी 

Devar Bhabhi ka Romance मिली जानकारी के अनुसार नंजौदर गांव की नर सिंह की आठ साल पहले लक्ष्मी के साथ शादी हुई थी। इस बीच लक्ष्मी का अपने ही देवर से प्रेम संबंध हो गया। जब इस बात की भनक नर सिंह को लगी जिसके बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे। होली की देर रात किसी बात को लेकर नर सिंह और लक्ष्मी की एक बार फिर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते पति अपना आपा खो बैठा और धारदार हथियार से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह कमरे में जाकर फांसी के फंदे से लटक गया। घटना की जानकारी होने पर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Read More : बुधदेव की कृपा से जल्द बदलेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, धन लाभ होने के साथ मिलेगा शुभ समाचार

शादीशुदा प्रेमी ने की तीन बच्चों की मां की हत्या

इससे पहले 10 मार्च को बिजनौर से ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आथा। जहां शादी की जिद करने पर प्रेमी ने पिता और चार रिश्तेदारों के साथ मिलकर प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। यहां तक कि पहचान छिपाने के लिए उसने धारदार हथियार से सिर धड़ से अलग कर दिया था। पकड़े न जाए इसके लिए सिर पर तेजाब डालकर मालन नदीं में फेंक दिया था।