G-20 group meeting will be held in these cities of the state, more than

प्रदेश के इन शहरों में होगी जी-20 समूह की बैठक, 500 से अधिक विदेशी प्रतिनिधि रहेंगे शामिल

G-20 group meeting will be held in these cities of the state, more than 500 foreign representatives will be involved

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 19, 2022/5:27 pm IST

500 foreign representatives will be involved:भोपाल :  जी-20 समूह की भारत में होने वाली तमाम बैठकों में से वर्किंग ग्रुप की चार बैठके मध्यप्रदेश के इंदौर भोपाल और खजुराहो में होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की समीक्षा में तय हुआ कि हर बैठक में 500 से अधिक विदेशी प्रतिनिधि शामिल रहेंगे, जिसमें ऑफिसर, एनजीओ और सिविल सोसाइटी के लोग होंगे। इसके मद्देनजर खजुराहो में होने वाली वर्किंग ग्रुप की एक बैठक को खजुराहो में 22 व 23 फरवरी को आयोजित की गई है। वही इस बैठक को इंटरनेशनल डांस फेस्टिवल के दिन से जोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़े: नशे की हालत में स्कूल पहुंचे हेड मास्टर, सबके सामने कपड़े उतारकर अंडरवियर में करने लगे ये काम, देखिए वायरल वीडियो

इंदौर, भोपाल और खजुराहो में होगी जी-20 समूह की बैठक

500 foreign representatives will be involved:इसके साथ साथ 2 बैठकें भोपाल में होगी। भोपाल में थिंक टैंक 20 की बैठक 18 और 19 जनवरी को होगी , जिसमें सिविल सोसाइटी ऑर्गेनाइजेशन के लोग होंगे। वही इस बैठक को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां भी बैठक हो, वहां साफ-सफाई और शहर की साज-सज्जा की जाए। प्रदेश की छवि अतिथियों के दिल-दिमाग में बेहतर बने, इसके प्रयास हों साथ ही जन प्रतिनिधियों और जनता का भी सहयोग भी लिया जाए।

यह भी पढ़े: ‘हर घर जल उत्सव’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

 
Flowers