Girl Refused for Marry says Boy's Face is Dirty

‘गंदी शक्ल का है लड़का…15 हजार के बदले मांग रहे 6 लाख रुपए…नहीं करनी शादी’ सगाई को तोड़ना चाहती है लड़की, लड़के वाले बोले- ले जाएंगे उठाकर

'गंदी शक्ल का है लड़का, नहीं करनी शादी' बचपन में हुई सगाई को तोड़ना चाहती है लड़की! Girl Refused for Marry says Boys Face is Dirty

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 2, 2022/4:29 pm IST

राजगढ़: Boys Face is Dirty जिले में एक लड़की को बचपन की सगाई तोड़ना भारी पड़ गया। अब लड़के वाले उसे उठाने और मारने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं, लड़के वाले कई साल पहले दिए 15 हजार रुपए का ब्याज जोड़कर 6 लाख रुपए भी मांग रहे हैं।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Boys Face is Dirty दरअसल, मामला राजगढ़ जिले के खिलचीपुर इलाके का है। जहां एक लड़की की सगाई उस वक्त हो गई थी, जब वह महज 5 साल की थी। लेकिन, अब उसे लड़का पसंद नहीं आ रहा। लड़की का कहना है कि लड़का शराब पीता है और शक्ल-सूरत में भी अच्छा नहीं। फिलहाल पुलिस इस मामले पर फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है।

Read More: ‘इस मामले में धर्मनिरपेक्ष हैं पीएम मोदी’, कांग्रेस प्रवक्ता ने क्यों कही ये बात…जानिए 

देवरी गांव निवासी अनीता ने बताया कि जिस लड़के से उसकी बचपन में सगाई हुई थी वह मुझे पसंद नहीं। लड़का शराब पीता है, कुछ करता नहीं और अच्छा भी नहीं दिखता। इसलिए उससे शादी नहीं करना चाहती। लड़के वाले अब उसे उठाने की और मारने की धमकी दे रहे हैं।

Read More: ग्राम सेवक और प्रधान सेविका के पद पर निकली बंपर भर्ती, स्नातक पास युवा कर सकेंगे आवेदन

उसने बताया कि शिकायत के लिए वह सुबह-शाम थाने के चक्कर लगा रही थी। पीड़िता की मानें तो उसकी सगाई हुई थी तब लड़के वालों ने मेरे पिता को जेवर और सामान खरीदने के लिए 15 हजार रुपए दिए थे। अब मैं 18 साल की हो गई हूं तो मंगेतर अंकित और उसके परिवारवाले शादी के लिए दबाव बना रहे हैं। जब मैंने मना किया तो वे 15 हजार रुपए में 13 साल का ब्जाज जोड़कर 6 लाख रुपए मांग रहे हैं। उन्होंने धमकी दी है कि अगर 6 लाख रुपए नहीं मिले तो वे मुझे उठाकर ले जाएंगे। इसी डर की वजह से मैं मां के साथ थाने के चक्कर लगा रही है।

Read More: पूर्व विधायक को आजीवन कारावास, दोहरे हत्याकांड मामले में साबित हुए दोषी, दो अन्य मामलों में 7-7 साल की सजा