Good News CM Shivaraj will transfer 345 crore 59 lakh to People today

प्रदेश की जनता को आज मिलेगी सौगात, CM शिवराज खाते में ट्रांसफर करेंगे 345 करोड़ 59 लाख रुपए

Good News CM Shivaraj will transfer 345 crore 59 lakh to People today : प्रदेश की जनता को आज मिलेगी सौगात, CM शिवराज खाते में ट्रांसफर करेंगे 345 करोड़ 59 लाख रुपए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 12, 2022/6:35 am IST

भोपाल। CM Shivraj will transfer Rs 345 crore 59 lakh : मध्यप्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना संबल और कर्मकार कल्याण मंडल की राशि आज यानी 12 अक्टूबर को जारी करेगी। रायसेन के दशहरा मैदान पर यह कार्यक्रम होगा। ​मुख्यमंत्री शिवराज इस कार्यक्रम में योजना से जुड़े हितग्राहियों को इसका लाभ मिलेगा। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई तीन किशोरियां, 3 महिला आरक्षी पर गिरी गाज, निलंबित…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि संबल योजना के प्रावधानों की जानकारी जनपद तथा पंचायत स्तर पर उपलब्ध कराई जाए। मुख्यमंत्री जन कल्याण (संबल ) योजना तथा कर्मकार कल्याण मंडल की योजना से सभी पात्र व्यक्तियों को जोड़ने के लिए राज्य स्तर से जिला और ग्राम – वार्ड स्तर तक प्रभावी गतिविधियाँ संचालित की जाएँ। मुख्यमंत्री चौहान 12 अक्टूबर को रायसेन के दशहरा मैदान में संबल और भवन संनिर्माण श्रमिक हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता राशि के अंतरण कार्यक्रम के लिए जारी तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।

Read More : प्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में बाढ़ का कहर! एक दिन में 6 लोगों की मौत, खतरे के निशान के ऊपर बह रही नदियां

निवास कार्यालय में बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, प्रमुख सचिव श्रम सचिन सिंहा, भोपाल संभागायुक्त गुलशन बामरा तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे। रायसेन कलेक्टर बैठक में वर्चुअली सम्मिलित हुए।

मुख्यमंत्री चौहान की अध्यक्षता में रायसेन के दशहरा मैदान पर 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से कार्यक्रम आरंभ होगा। इसमें लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी और सहकारिता मंत्री एवं रायसेन जिले के प्रभारीअरविंद भदौरिया विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री चौहान द्वारा सिंगल क्लिक से 15 हजार 948 हितग्राहियों के खातों में 345 करोड़ 59 लाख रुपए की अनुग्रह सहायता राशि अंतरित की जाएगी। तीन कल्याण मंडलों की मार्गदर्शिका का विमोचन होगा। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर के श्रमोदय आवासीय विद्यालयों को आईएसओ प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे। उत्तम श्रमिक पुरस्कारों का वितरण भी होगा। कार्यक्रम का प्रसारण सभी जनपद पंचायतों में होगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers