Mohan government's decision on hailstorm in MP

MP में असमय बारिश और ओलावृष्टि पर सरकार अलर्ट, सभी मंत्रियों और सांसदों को सौंपा ये महत्वपूर्ण कार्य

Mohan government's decision on hailstorm in MP: ओलावृष्टि और अतिवृष्टि को लेकर आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कैबिनेट बैठक में चर्चा की।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 05:17 PM IST, Published Date : February 27, 2024/5:17 pm IST

Mohan government’s decision on hailstorm in MP : भोपाल। आज मंत्रालय में मोहन कैबिनेट की अहम बैठक हुई। सीएम डॉ मोहन यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में चर्चा के बाद मंजूरी दी गई। कैबिनेट में हुए निर्णयों की जानकारी उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने दी। शुक्ला ने बताया की आज की बैठक में कई अहम प्रस्ताव पेश किए गए। चर्चा करने के बाद प्रस्तावों को मंजूरी दी गई।

read more :दर्दनाक हादसा… एक ही झटके में खत्म हो गई पांच जिंदगियां, दो की हालत नाजुक, जानें माजरा 

Mohan government’s decision on hailstorm in MP : बता दें कि प्रदेश में कई जगहों पर असमय बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की चिंता बढ़ गई है। ऐसे में राज्य सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है। प्रदेश में हुई ओलावृष्टि और अतिवृष्टि को लेकर आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कैबिनेट बैठक में चर्चा की। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने ओलावृष्टि और अतिवृष्टि से नुकसान हुए फसलों का सर्वे करने के लिए सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश दिए है।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने स्पष्ट किया है कि कोई भी किसान, ओलावृष्टि और अतिवृष्टि से जो प्रभावित हुआ है, उसका सर्वे गंभीरता के साथ किया जाए। उन्होंने कहा कि फसलों का सर्वे कराकर किसानों को उचित राहत राशि उपलब्ध कराई जाए। सर्वे की मॉनीटरिंग करने के लिए सभी मंत्रीगण, विधायकगण और सांसदों को भी कहा गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp