Government School Headmaster Threat to Teacher

‘कायदे से बात करना नहीं तो जूते से बात होगी…जीप से बांधकर खींचूंगा’ हेडमास्टर ने शिक्षक को दी धमकी

'कायदे से बात करना नहीं तो जूते से बात होगी...जीप से बांधकर खींचूंगा' ! Government School Headmaster Threat to Teacher

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : January 29, 2022/4:44 am IST

भिंड: Headmaster Threat to Teacher  एक हेड मास्टर की दबंगई का मामला सामने आया है। इस वीडियो में शासकीय माध्यमिक विद्यालय का हेड मास्टर शिक्षक को धमकी दे रहे हैं। वीडियो में हेड मास्टर शिक्षक से बोल रहे हैं कि ज्यादा बात मत करना नहीं तो जूतों से बात होगी। स्कूल से घर नहीं जा पाओगे, जीप से बांधकर खींचूंगा। शिकायत के बाद हेडमास्टर को दी गई धमकी के बाद शिक्षक के बाद हेड मास्टर को सस्पेंड कर दिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Headmaster Threat to Teacher  दरअसल मामला शहर के 15 किलोमीटर दूर रानी बिरंगवा के शासकीय विद्यालय के हेडमास्टर उदय सिंह और शिक्षक मनीष के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार को हेडमास्टर उदयसिंह समय से स्कूल नहीं पहुंचे थे। ऐसे में शिक्षक मनीष मिश्रा ने अटेंडेंस रजिस्टर पर अब्सेंट लगा दी थी। जब हेडमास्टर काफी देर के बाद स्कूल पहुंचे तो अटेंडेंस रजिस्टर देखकर उनका पारा चढ़ गया। इसके बाद हेडमास्टर उदय सिंह और शिक्षक मनीष मिश्रा में विवाद होने लगा।

Read More: छात्रावास में कोरोना ब्लास्ट.. 8 छात्राएं निकली कोरोना पॉजिटिव.. अब सभी छात्राओं का कराया जा रहा टेस्ट

विवाद के दौरान हेडमास्टर ताव में आ गए, उन्होंने शिक्षक मनीष से कहा कि बात किससे कर रहा है यह ध्यान रखना। नहीं तो अब जूतों से बात होगी। अगर जुबान निकाली तो तुम घर तक नहीं पहुंच पाओगे। जीप से खींच कर ले जाऊंगा। हेड मास्टर उदय सिंह के द्वारा शिक्षक को दी गई धमकी का वीडियो बन गया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा। इस मामले में जिले के शिक्षा अधिकारी हरिभवन तोमर ने हेड मास्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Read More: यहां एक फरवरी से नहीं रहेगा नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज भी खुलेंगे, कई राज्यों में हटाए जा रहे प्रतिबंध..देखें