Old Pension Scheme will Apply in MP

Old Pension Scheme: पुरानी पेंशन योजना बहाल करेगी सरकार… वचन पत्र में कांग्रेस ने शामिल किये ये बड़े मुद्दे

Old Pension Scheme will Apply in MP: "पुरानी पेंशन योजना बहाल करेगी सरकार.." वचन पत्र में कांग्रेस ने शामिल किये ये मुद्दे

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 02:51 PM IST, Published Date : April 17, 2023/2:51 pm IST

भोपाल। Old Pension Scheme will Apply in MP : आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा-कांग्रेस ने कमर कस ली है। पक्ष-विपक्ष लगातार जनता को लेकर कई तरह के दावे करते नजर आ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस ने आज वचन पत्र समिति की बैठक की। इस बैठक में आगामी चुनाव के मद्देनजर जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में वचन पत्र तैयार किया गया।

Read More : “500 में सिलेंडर देगी कांग्रेस सरकार..” कांग्रेस के वचन पत्र में इन मुद्दों को किया गया शामिल

बता दें कांग्रेस की इस बैठक में वचन पत्र में शामिल किए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा हुई। पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने बैठक के बारे में पूरी जानकारी दी। पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने जानकारी दी कि इस वचन पत्र में सरकार बनने के बाद 500 में सिलेंडर महिलाओं को 15 सौ रुपए महीना देने का निर्णय लिया गया है।

Read More : जहरीली शराब ने ली 26 लोगों की जान, पांच थानाध्यक्षों पर गिरी निलंबन की गाज

Old Pension Scheme will Apply in MP : इसके साथ ही पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने बताया कि सरकार बनने के बाद पुरानी पेंशन बहाली भी वचन पत्र में शामिल किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि महिलाओं के लिए अलग से वचन पत्र जारी होगा। इसके अलावा जिला स्तर पर भी अलग से वचन पत्र जारी होगा। कांग्रेस के नेताओं ने सभी 230 विस क्षेत्रों में दौरे कर वचन पत्र के लिए सुझाव दिए हैं। आगे उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द वचन पत्र जारी किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें