Govind Singh said Congress will declare candidates on lost seats 6 months in advance

MP : ‘हारी हुई सीटों पर 6 महीने पहले उम्मीदवार घोषित करेगी कांग्रेस’

Govind Singh latest statement : मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज सीनियर नेता डॉ. गोविंद सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   November 29, 2022 / 07:46 PM IST

Govind Singh latest statement : भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज सीनियर नेता डॉ. गोविंद सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हारी हुई सीटों पर 6 महीने पहले उम्मीदवार घोषित करेगी।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर बढ़ी विधायको की सक्रियता, परफार्मेंस ठीक करने में लगे जनप्रतिनिधि…

उन्होंने कहा कि इसे लेकर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पर बैठक हुई। हारी हुई सीटों पर 6 महीने पहले उम्मीदवार घोषित करने फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें: TMC ने बांग्लादेशी महिला अलो रानी सरकार को भारतीय बताकर उतारा था चुनावी मैदान में, अब हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Govind Singh latest statement : निकाय चुनाव को लेकर भी विधायकों को जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस OBC आरक्षण को लेकर सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाएगी। वहीं अगले सत्र में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की भी तैयारी है।

 

 
Flowers