Grandfather and grandson died in a road accident

भीषण सड़क हादसे में दादा-पोते की हुई मौत, ट्राले के अचानक टर्न लेने से हुआ हादसा

Grandfather and grandson died in a road accident : जिले के सुनेरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे नंबर 52 पर अभयपुर के पास

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 02:39 PM IST, Published Date : December 12, 2022/2:39 pm IST

शाजापुर : Grandfather and grandson died in a road accident : जिले के सुनेरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे नंबर 52 पर अभयपुर के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में ट्राले ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सुनेरा पुलिस और डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची। ट्राले से टकराये दोनों लोगों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : सरकारी कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका, ‘पुरानी पेंशन योजना’ को लेकर लोकसभा में साफ़ हुई स्थिति, राज्य वित्त मंत्री ने कहि ये बात… 

Grandfather and grandson died in a road accident :  मिली जानकारी के अनुसार दोनों बाइक सवार दादा पोते थे। जो बाइक से सारंगपुर जा रहे थे, तभी अभयपुर के पास हाईवे पर आ रहे ट्राले ने अचानक टर्न ले लिया। इससे बाइक पर सवार लोग उससे टकरा गए।

यह भी पढ़ें : 18 वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर ले गए दो युवक, 15 दिन तक किया सामूहिक बलात्कार, हुए गिरफ्तार

Grandfather and grandson died in a road accident :  इस हादसे में पोते की तो मोके पर ही मौत हो गई, जबकि दादा ने अस्पताल लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक शाजापुर के मनिहार वाडी निवासी है। बुजुर्ग का नाम रमजानी उस्ताद और पोते का नाम सोहेल बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers