dulhe ne sabke samne dulhan ke bhai ke sath ki gandi harkat

दूल्हे ने बीच मंडप में दुल्हन के भाई के साथ की ऐसी हरकत, फिर शादी छोड़कर हुआ फरार, थाने तक पहुंचा मामला

groom did such an act with bride's brother : शादियों में कई बार ऐसा कुछ हो जाता है कि शादी में जमकर तमाशा देखने को मिलता है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 05:18 PM IST, Published Date : February 10, 2023/5:18 pm IST

ग्वालियर : groom did this act with bride’s brother : शादियों में कई बार ऐसा कुछ हो जाता है कि शादी में जमकर तमाशा देखने को मिलता है। कभी लड़की वाले, तो कभी लड़के वाले दोनों ही तरफ से किसी न किसी बात को लेकर कुछ ऐसा हो जाता है कि बात बिगड़ होती है और कई बार बात थाने तक भी पहुंच जाती है। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर जिले से सामने आया है। यहां दुल्हें ने दुल्हन के भाई के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि मामला पुलिस तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : 500 रुपये में सिलेंडर, किसानों को 2000 यूनिट तक बिजली मिलेगी मुफ्त, सीएम ने की बड़ी घोषणा

दूल्हे ने की दुल्हन के भाई की पिटाई

groom did this act with bride’s brother :  दरअसल, शादी मुंह मांगी बाइक नहीं मिलने पर दूल्हा भड़क गया और मंडप से बरात को वापस लौटाकर ले गया। लेकिन उससे पहले दूल्हा और उसके भाई ने लड़की के भाई की जमकर मारपीट कर दी। जिसका मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। वही लड़की पक्ष ने थाने पहुंचकर उसकी शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने दूल्हा सहित उसके परिवार के लोगों के लाभ मामला दर्ज किया है।

दरअसल जनकगंज थाना क्षेत्र में 8 फरवरी 2023 को आराधना गार्डन में कुशवाह परिवार की बेटी की शादी थी। परिवार बहोड़ापुर के शिव नगर कॉलोनी में रहता है। बारात माधवगंज के बेलदारों का पुरा तारागंज से आई थी। बारात का घरातियों ने स्वागत-सत्कार किया। स्टेज पर जयमाला भी हो गई। दूल्हा मोनू कुशवाहा स्टेज से मंडप के लिए जा रहा था तभी उसने देखा कि दहेज में उसे शाइन बाइक दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : Women’s T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में नहीं खेल पाएंगी उपकप्तान मंधाना, सामने आयी ये वजह 

बाइक की मांग पर अड़ा था दूल्हा

groom did this act with bride’s brother : मंडप पर पहुंचते ही सबसे पहले उसने अपाचे बाइक की मांग रखी। वह जिद पर अड़ गया कि उसे अपाचे बाइक ही चाहिए नहीं तो फेरे नहीं लेगा। लड़की के भाई और पिता आगे आए और उसे समझाया। उसके आगे गिड़गिड़ाए, मनाया, लेकिन वह एक ही जिद पर अड़ा था कि उसे अपाचे बाइक ही चाहिए। वह शादी तोड़ने की धमकी देने लगा। जब दुल्हन के भाई ने इसका विरोध किया तो दूल्हे, उसके भाई और दूसरे लोगों ने उसे पीट दिया।

इसके बाद दूल्हा अपने भाई के साथ भाग निकला। वहां मौजूद लोगो ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। घटना के बाद दुल्हन और उसका भाई थाने पहुंचे और शिकायत कर पुलिस को मारपीट का वीडियो दिया है। वहीं पुलिस ने उनकी शिकायत पर दूल्हे मोनू कुशवाह, उसके पिता गुड्डू, भाई गोपी और गुलशन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें