गुना पुलिसकर्मी हत्याकांडः आईजी के बाद अब एसपी पर भी गिरी गाज, हटाए गए एसपी राजीव मिश्र, इधर 2 और आरोपियों ने किया सरेंडर

गुना पुलिसकर्मी हत्याकांडः आईजी के बाद अब एसपी पर भी गिरी गाज : Guna Policeman Murder cash : Shivraj Govt orders removal of SP after IG

Edited By: , May 23, 2022 / 08:00 PM IST

गुनाः Guna Policeman Murder cash मध्यप्रदेश के गुना जिले में मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों की मौत के मामले में आईजी के बाद अब एसपी पर भी कार्रवाई हुई है। राज्य सरकार ने जिले के एसपी राजीव मिश्र को हटा दिया है। उन्हें वापस पुलिस मुख्यालय भेज दिया है। हालांकि यहां अभी नए एसपी की पदस्थापना नहीं की गई है। इस संबंध में गृहविभाग ने आदेश जारी कर दिया है। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर ग्वालियर जोन के आईजी अनिल कुमार शर्मा को वारदात के दिन ही हटा दिया गया था।

Read more :  कपड़े देने को तैयार नहीं बड़े ब्रांड, सनी लियोनी ने बताई अपनी पीड़ा

दो और आरोपियों ने किया सरेंडर

Guna Policeman Murder cash गुना एनकाउंटर मामले में फरार आरोपितों ने सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पुलिस हत्याकांड में फरार चल रहे विक्की और गुल्लू ने सरेंडर कर दिया है। दोनों आरोपियों ने सोमवार दोपहर को गुना कोर्ट में जज मुनेंद्र सिंह के सामने सरेंडर किया।

Read more :  फूड प्वाइजनिंग के चलते बिगड़ी 25 छात्राओं की तबीयत, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल 

शिकारियों और पुलिसकर्मियों में हुई थी मुठभेड़

गौरतलब है कि करीब एक सप्ताह पहले गुना जिले के आरोन थाना इलाके में शिकारियों और पुलिसकर्मियों में मुठभेड़ हुई थी। इसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद सरकार एक्शन में आई तीन आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। मामले में अब तक पांच आरोपी को जेल भेजा जा चुका है।