school me bacchi ke sath ashleel harkat

शिक्षा के मंदिर में असुरक्षित बेटियां, छुट्टी के दिन छात्रा को स्कूल बुलाकर शिक्षक ने की अश्लील हरकत, अभी तक कोई एक्शन नहीं

school me bacchi ke sath ashleel harkat छुट्टी के दिन बच्ची को स्कूल में बुलाकर शिक्षक ने की अश्लील हरकत, अब शिक्षक पर कोई कार्रवाई नहीं

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 08:00 PM IST, Published Date : March 20, 2023/7:47 pm IST

school me bacchi ke sath ashleel harkat: गुना। मध्य प्रदेश के गुना में शिक्षा के मंदिर यानि स्कूल में कलयुगी शिक्षक की काली करतूत सामने आई है, जहां शासकीय स्कूल के एक शिक्षक ने स्कूल की ही एक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कर दी। बड़ी बात तो यह है कि रविवार यानि छुट्टी के दिन स्कूल की छात्रा को पढ़ाई के बहाने स्कूल बुलाया गया था और फिर उसके साथ शिक्षक ने अश्लील हरकतें कर दी।

school me bacchi ke sath ashleel harkat: इस दौरान छात्रा के चिल्लाने के बाद भी शिक्षक नहीं माना और छात्रा के साथ गंदा काम करने की कोशिश करता रहा। छात्रा ने शिक्षक के चंगुल से बचकर भागने की कोशिश करती रही, छात्रा के रोने गाने व चिल्लाने के बावजूद शिक्षक का दिल नहीं पसीजा और वह काली करतूत करने पर उतारू रहा। इधर उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, लोगों ने रंगे हाथों शिक्षक को पकड़ लिया।

school me bacchi ke sath ashleel harkat: इसके बाद पुलिस कंप्लेंट करने के बाद भी शिक्षक के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो परिजनों व गांव के लोगों ने मिलकर गुना के हनुमान चौराहे पर जाम लगा दिया। विरोध प्रदर्शन कर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे, आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर तुरंत उसे हिरासत में लिया जाए इस मांग को लेकर अड़े रहे, ताकि ऐसी काली करतूत करने वाले लोगों को सबक मिल सके। शिक्षक के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई ना होने के कारण स्थानीय लोग नाराज हो गए, विरोध प्रदर्शन पर उतर आए इस दौरान उन्होंने कहै कि अगर इसके बावजूद भी कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचकर गांव के लोग शिकायत करेंगे।

school me bacchi ke sath ashleel harkat: हालांकि मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने एफआईआर कर, कड़ी कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग मान गए, तब जाकर विरोध प्रदर्शन खत्म हुआ। हालांकि मामले में अभी तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन शिक्षक को हिरासत में नहीं लिया गया है। वहीं स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षक के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया। जो अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है।

ये भी पढ़ें- घर के बाहर रहा बदमाशों का पहरा, अंदर वहशी दरिंदे ने बंदूक की नोक पर बुजुर्ग महिला से मिटाई हवस की प्यास

ये भी पढ़ें- संसद में उठा अटल पेंशन का मुद्दा, क्या हर महीने मिलेगी 10000 रुपए की पेंशन? सरकार ने दिया जवाब

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers