Elderly and woman raised dead body with their own hands

Guna News: शर्मसार.. स्ट्रेचर न होने पर बुजुर्ग और महिला ने हाथों से उठाया शव, तमाशबीन बने रहे लोग

शर्मसार.. स्ट्रेचर न होने पर बुजुर्ग और महिला ने हाथों से उठाया शव, तमाशबीन बने रहे लोग Elderly and woman raised dead body with their own hands

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : March 16, 2023/4:02 pm IST

Elderly and woman raised dead body with their own hands: गुना। तस्वीरें गुना जिले के रसीद कॉलोनी की है। जहां मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर शव वाहन बुलवाया, लेकिन इसके बाद भी अनियमितता के कारण स्ट्रेचर की जगह हाथों से डेड बॉडी को उठाना पड़ा।

Read more: नहीं सही गई पति की बेवफाई, तंग आकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

गुना के कैंट थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली बात तो यह है कि एक बुजुर्ग और एक महिला ने अपने हाथों से डेड बॉडी को उठाकर शव वाहन के अंदर रखा। डेड बॉडी को उठा पाने में सक्षम ना होने के कारण दोनों ही लोग कड़ी मशक्कत करते नजर आए। इसे आखिर बेबसी कहें या फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें, जहां लोग तमाशबीन तो बने रहे, लेकिन एक शव को शव-वाहन तक नहीं ले जा सके।

Read more: जान बचाने की गुहार लगाता रहा युवक, इधर बाइक चोर बताकर ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

Elderly and woman raised dead body with their own hands: हालांकि व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसका शव पोस्टमार्टम करने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers