A shocking murder story, Murder accused brother and sister arrested

A shocking murder story : रंगरलिया मनाते देख लिया भाई ने, फिर उसके साथ ही मिलकर बहन ने कर दी अपने आशिक की ह्त्या

The woman claims that she wanted to get rid of Rajveer, but he was not giving up on her. However, the police have arrested the murderer brother and sister and sent them to jail.

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 03:45 PM IST, Published Date : January 29, 2023/3:45 pm IST

A shocking murder story : कुछ देर पहले जिस आशिक के साथ हमबिस्तर थी, प्रेमिका ने उसी की हत्या कर दी। वजह यह थी की भाई ने अपने बहन को उस शख्स के साथ हमबिस्तर होते पकड़ लिया था। भाई के गुस्से का शिकार होने के डर से बहन ने भाई के साथ मिलकर अपने ही आशिक को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं बल्कि अपना गुनाह छिपाने दोनों ने लाश को ठिकाने भी लगा दिया लेकिन यह जुर्म ज्यादा दिनों तक छिप नहीं पाया। लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने अंधे कत्ल के इस मामले को सुलझा लिया और हत्यारे भाई-बहन को जेल भेज दिया।

Read more : अभिनेता अन्नू कपूर की हेल्थ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, डॉक्टर्स ने ट्वीट कर कही ये बात

A shocking murder story : लव, सेक्स और फिर मर्डर से जुड़ा यह हैरान कार देने वाला सनसनीखेज मामला एमपी के ग्वालियर का हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ मरने वाला शख्स ट्रक ड्राइवर था। जानकारी के अनुसार पुलिस को 27 जनवरी को कठैल रोड पर एक अज्ञात लाश मिली थी जिसकी पहचान राजवीर बघेल के तौर पर की गई। वह डबरा में एक ट्रांसपोर्टर के यहाँ नौकरी करता था।

Read more : पुल के खंभे से टकराकर गहरी खाई में जा गिरी बस, वाहन के उड़े परखच्चे, 39 यात्रियों की मौत

A shocking murder story : जानकारी जुटाने पर मालूम हुआ की मृतक ड्राइवर राजवीर का वीरपुर इलाके के एक घर में आना जाना था। इस मामले की कड़ी जोड़ते हुए पुलिस उस घर तक पहुंची और फिर वहां मौजूद महिला से पूछताछ शुरू की। महिला ने पहले तो पुलिस को गुमराह किया लेकिन कड़ाई बरतने पर उसने परत-दर-परत क़त्ल की पूरी कहानी बयां कर दी। उसने कबूल किया की अपने भाई के साथ मिलकर राजवीर की हत्या की हैं। बहन की निशानदेही पर पुलिस ने जल्द ही आरोपी भाई को भी हिरासत में ले लिया।

Read more : नम्रता मल्ला ने पार कर दी सारी हदें, वीडियो देखकर धक-धक करने लगा फैंस का दिल 

A shocking murder story : महिला ने बताया की राजवीर उसका आशिक था और दोनों के बीच जिस्मानी सम्बन्ध थे। हत्या की रात भी राजवीर उसके घर पहुंचा था। दोनों हमबिस्तर थे तभी उसका भाई घर पर आ धमका। इसके बाद गुस्से से तिलमिलायें भाई ने अपने मफलर से राजवीर का गला घोंट दिया। इस मर्डर के बाद दोनों ने मिलकर राजवीर की लाश को सड़क किनारे फेंक दिया और खुद वापिस लौट आएं। हालांकि महिला का दावा हैं की वह राजवीर से छुटकारा चाहती थी, लेकिन वह उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। बहरहाल पुलिस ने हत्यारे भाई बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

Read more : उमा भारती के शराबबंदी मुद्दे पर सीएम शिवराज ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा 

 
Flowers