Mysterious incident of Gwalior

रात के अंधेरे में घर के बाहर अनजान ‘स्त्री’..! डोर बेल बजाकर निकालती है अजीबो-गरीब आवाजें, CCTV कैमरे में कैद हुई ये रहस्यमयी घटना

Mysterious incident of Gwalior : ग्वालियर के चंदन नगर में एक अज्ञात महिला के ख़ौफ के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  June 12, 2024 / 03:57 PM IST, Published Date : June 12, 2024/3:53 pm IST

Mysterious incident of Gwalior : ग्वालियर। ग्वालियर के चंदन नगर में एक अज्ञात महिला के ख़ौफ के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। अज्ञात महिला देर रात घरो के बाहर दस्तक देकर दहशत फैला रही है। घरो के दरवाजे की घंटी बजाकर रो रोने की आवाज़ निकालती है। यहां अज्ञात महिला एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। क्षेत्रवासियो का कहना है यहां महिला अकेली नहीं है इसकी एक पूरी गैंग है जो कभी भी क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम दे सकती है। जिसकी लिखित शिकायत थाने में क्षेत्रवासियो ने की है। वही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

read more : Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, फटाफट चेक कर लें अपने शहर का दाम… 

क्या है पूरा मामला?

ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर में इस वक्त दहशत का माहौल बना हुआ है। क्षेत्रवासियों के चेहरे पर यहां दहशत साफ देखी जा सकती है। यहां अज्ञात महिला सूट पहने देर रात के 1 बजे के बाद बाहर निकलती है घरों को टारगेट कर अज्ञात महिला घर पर दस्तक देती है और दरवाजे की घंटी बजती है। जब कोई घंटी की आवाज को सुन दरवाजा नहीं खुलता तो अलग-अलग आवाज निकाल कर चिल्लाती है और रोती है। अज्ञात महिला ने एक नहीं दो नहीं तीन नहीं उस क्षेत्र में चार स्व पांच घरों को टारगेट कर चुकी है। इस क्षेत्र में लगे एक घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे में महिला हरकत करते हुए कैद हुई है।

कौन है वो महिला?

क्षेत्रवासियों कहना है कि चार-पांच दिन से इस महिला की हरकत के चलते उनकी रात की नींद उड़ गई है। जिस तरह से महिला हरकत करती है उससे लगता है कि इस महिला का गैंग सक्रिय है और अपने पास पिस्टल भी रखती है। जो क्षेत्र में अपने गैंग के साथ मिलकर कभी भी किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकती है। चार-पांच दिन से दहशत में जी रहे क्षेत्रवासियों ने इसकी शिकायत एकजुट होकर थाने में की है शिकायत के साथ-साथ महिला के सीटीटीवी फुटेज भी पुलिस को थमाए हैं। क्षेत्रवासियों ने आशंका जताई है कि अगर इसे जल्द नहीं पकड़ा गया तो क्षेत्र में बड़ी घटना भी हो सकती है। फिलहाल पुलिस ने क्षेत्रवासियों की शिकायत और उनके द्वारा दिए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात महिला की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया जाएगा।

सामने आया पूरा सच

पुलिस टीम एक्टिव होकर सीसीटीवी फुटेज के आधार इस अनजान महिला की तलाश में जुट गई थी। पुलिस टीम को तलाश में के दौरान अनजान महिला मिल गई। वहां माधौगंज अपागंज इलाके की रहने वाली निकली। पुलिस ने जब उसे राउंडआप किया तो उसने पुलिस के सामने खुलासा करते हुए बताया कि उसके पति का तलाक हो चुका है और वहां चंदन नगर में रहने वाले अपने प्रेमी विक्की के साथ किराए से कमरा लेकर से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। उसका किसी बात पर प्रेमी विक्की से झगड़ा हो गया था। विक्की झगड़े के बाद उसे छोड़कर घर से चला गया था प्रेमिका को सिर्फ इतना पता था कि विक्की का घर चंदन नगर में कही बना हुआ है। इसलिए देर रात में विक्की को ढूंढने के लिए निकली थी।

देर रात चंदन नगर में आकर तमाम घरों की घंटी और कुंडी बजाई चिल्लाई रोई। लेकिन किसी की रात में बाहर निकलने की हिमत नहीं हुई। यह अंदाज लगाया कि महिला किसी वारदात की फिराक में है। इसलिए रात में दरवाजे को खटका रही है। उसके साथ ओर भी लोग हो सकते है। इसलिए लोग दहशत में आ गए थे। फिलहाल पुलिस ने पकड़ी गई महिला और उसके प्रेमी को थाने लाकर बयान लिए और फिर दोबारा ऐसी हरकत ना करने की हिदायत दे कर छोड़ दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp