BJYM leader misbehaved with the collector: भाजयुमो नेता हुए 'लापता'

सिंधिया समर्थक भाजयुमो नेता हुए ‘लापता’, तलाश कर रही पुलिस ने 8 जगह दी दबिश, जानें क्या है पूरा मामला

BJYM leader misbehaved with the collector: सिंधिया समर्थक भाजयुमो नेता हुए 'लापता', तलाश कर रही पुलिस ने 8 जगह दी दबिश, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 21, 2022/12:05 pm IST

BJYM leader misbehaved with the collector: ग्वालियर। ग्वालियर में कलेक्टर से अभद्रता करने और गनर की पिस्टल छीनने का प्रयास करने वाला भाजयुमो नेता गायब है। सिंधिया समर्थक विक्कू राजावत की तलाश में पुलिस की टीमों ने 8 से 10 जगहों पर दबिश दी है। फिलहाल नेता पुलिस की पहुंच से बाहर है। पुलिस नेता की तलाश में उसके नाते-रिश्तेदारों व दोस्तों तक के दरवाजे खटखटा रही है। ऐसा भी माना जा रहा है कि कलेक्टर से अभद्रता मामले में बड़े-बड़े नेताओं ने भी उसका साथ छोड़ दिया है। कलेक्टर से अभद्रता की घटना 15 सितंबर की बताई जा रही है। इस मामले में 18 सितंबर को मामला दर्ज हुआ था। तो वहीं इस मामले के घटनाक्रम का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद शासकीय कार्य में बाधा डालने और लूट का मामला महाराजपुरा थाने में दर्ज है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में 12वीं पास करने वाले स्टूडेंट्स को बड़ी सौगात, सरकार देने जा रही 25-25 हजार रुपए, जानें पूरी खबर

इस कार्यक्रम में की अभद्रता

BJYM leader misbehaved with the collector: 15 सितंबर को ग्वालियर में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी और CM शिवराज सिंह चौहान को 1158 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली 222 किलोमीटर लंबी 7 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेना था। शाम के समय सीएम शिवराज के आगमन पर उनका कारकेड निकल रहा था। इसी समय सिंधिया समर्थक व भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्कू सिंह राजावत वहां मौजूद थे और उन्होंने कारकेड में घुसने का प्रयास किया और सुरक्षा घेरे में सेंध लगती देखी तो कलेक्टर के गनर चन्द्रशेखर तत्काल विक्कू राजावत को रोका और घुसने से मना किया।

ये भी पढ़ें- इस साल बोर्ड पैटर्न पर होगी 5वीं-8वीं की परिक्षा, फाइनल रिजल्ट में जुड़ेंगे छमाही परिक्षा के नंबर

नेता ने की थी अभद्रता

BJYM leader misbehaved with the collector:  इस पर भाजयुमो नेता गनर से भिड़ गया और उसके तेवर हमलावर हो गए। यह देखते ही कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह वहां पहुंचे और समझाना चाहा तो भाजयुमो नेता ने कलेक्टर से भी अभद्रता की। इतना ही नहीं उन पर हमलावर होने लगा। उसका कहना था “ए कलेक्टर गलतफहमी में मत रहना, मुझसे बदतमीजी मत करना” जिस पर गनर ने बीच में आकर रोका। यहां गनर से पिस्टल छीनने का प्रयास किया गया। VVIP मूवमेंट होने के चलते वह तत्काल थाने नहीं आ सके थे। इसलिए तीन दिन बाद रविवार को मामले की शिकायत हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers