Case filed against Dharamvir Rathore

Case filed against Dharamvir Rathore: ऐसी गलती करना कांग्रेस के पूर्व पार्षद को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया केस

Case filed against Dharamvir Rathore: ऐसी गलती करना कांग्रेस के पूर्व पार्षद को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया केस

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 08:33 AM IST, Published Date : November 20, 2023/8:33 am IST

Case filed against Dharamvir Rathore: ग्वालियर। मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर सफलतापूर्वक मतदान हो चुके हैं। अब इंतजार है तो 3 दिसंबर का, इसी दिन ये साफ हो जाएगा की सत्ता किस पार्टी के हाथों जानी है। इस बार हुए विधानसभा चुनाव में सारी पार्टियों ने जी-जान लगाकर मेहनत की है। जोरो-शोरो से प्रचार प्रसार भी किया है। दिग्गज नेताओं ने भी कोई कमी नहीं छोडी। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व पार्षद पर केस दर्ज किया गया है।

Read more: Hanuman Beniwal on World Cup 2023: RLP अध्यक्ष ने पीएम मोदी को ठहराया विश्वकप में इंडिया की हार का जिम्मेदार, कहा – ‘हार के जनरेटर हैं पीएम मोदी..’ 

दरअसल, निर्वाचन अभिकर्ता राजेन्द्र जैन ने शिकायत की है कि 17 नवंबर को पूर्व पार्षद व कांग्रेस नेता धर्मवीर राठौर ने दोपहर तीन बजे मतदान प्रभावित करने के लिए फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, इस पोस्ट में कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा और भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर का फोटो अपलोड किया था, जिसमें भाजपा प्रत्याशी को 13.34 प्रतिशत मत और कांग्रेस प्रत्याशी को 21.25 प्रतिशत तथा अन्य को 1 प्रतिशत मत मिलना बताया था। यह पोस्ट मतदान को प्रभावित करने वाली थी। इसलिए पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद धर्मवीर राठौर पर मामला दर्ज कर लिया है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें