CM kejriwal and maan in gwalior

“प्रदेश की जनता कांग्रेस को वोट देती है सरकार बीजेपी की बन जाती है” सीएम का बड़ा बयान

CM kejriwal and maan in gwalior ग्वालियर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 05:15 PM IST, Published Date : July 1, 2023/5:15 pm IST

CM kejriwal and maan in gwalior: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चुनावी बिगुल फूंकने आज दिल्ली और पंजाब के सीएम केजरीवाल और भगवंत मान ने हुंकार भरी। यहां विशआल रैली निकालने के बाद दिग्गजों ने सभा को संबोधित किया। यहां सीएम केजरीवाल और सीएम मान ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

CM kejriwal and maan in gwalior: ग्वालियर में सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी प्रमुख सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग भ्रष्टाचार से परेशान है। एमपी के लोग भी दिल्ली और पंजाब की तरह सुविधा चाहते है। वे सारी सुविधाएं आम आदमी पार्टी भी मध्य प्रदेश की जनता को देना चाहते है। इस दौरान सीएम ने तीसरी ताकत बनकर उभरने के लिए जनता से अपने पक्ष में वोट की अपील की।

CM kejriwal and maan in gwalior: इस दौरी सीएम भगवंत मान भी जमकर बरसे। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि हमने दिल्ली और पंजाब में सारे वादे पूरे किए है। मप्र में मिली जुली सरकार चल रही है। प्रदेश की जनता कांग्रेस को वोट देते हैं सरकार BJP की बन जाती है। इस दौरान सीएम भगवंत मान ने एमपी में दावा करते हुए कहा कि जनता तीसरा विकल्प चाहती है और आम आदमी पार्टी एमपी में तीसरा विकल्प बनकर उभरेगी।

ये भी पढ़ें- एमपी के इस शहर में बनाया जाएगा रानीदुर्गावती का भव्य स्मारक, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

ये भी पढ़ें- जनता ने देर रात विधायक के निवास का किया घेराव, छज्जे पर टंगे नजर आएं मंत्री जी, जानें क्या है पूरा माजरा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें