Deadly attack on young man in land dispute

MP News: इस बात को लेकर युवक की बेरहमी से पिटाई, पिता-पुत्र समेत चार लोगों पर मामला दर्ज

इस बात को लेकर युवक की बेरहमी से पिटाई Four people including father and son attacked a young man in a land dispute

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 06:39 PM IST, Published Date : June 9, 2023/6:38 pm IST

ग्वालियर। जिले में जमीन विवाद के चलते धारदार हथियार से ग्रामीण युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। घायल युवक ने आज इलाज के दौरान दम तोड दिया है। बीते दिनों गांव के ही चार लोगों ने बका और चाकू मारकर युवक को घायल कर दिया था और घायल कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार है। पुलिस ने चारो के खिलाफ अब हत्या के प्रयास के मामले को हत्या में तब्दील कर दिया गया है।

Read More: जंगल में मिले नर कंकाल के कुछ हिस्से, मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम, जताई ऐसी आशंका 

दरअसल गिजौर्रा थाना क्षेत्र के इकोना गांव निवासी मोहन सिंह बघेल पर गांव के ही रहने वाले महेंद्र सिंह, विजय राम, सुरेंद्र सिंह और नरेंद्र सिंह गुर्जर ने बघेह गांव में जानलेवा हमला कर दिया था और मोहन सिंह पर हमलावरों ने चाकुओं से कई वार किए थे और उसे मरणासन्न हालत में खेत में ही पड़ा छोड़कर भाग गए थे। जब गांव के लोगों ने मोहन सिंह को लहूलुहान हालत में देखा तो तत्काल उसकी सूचना परिजन और पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे परिजन और पुलिस की सहायता से उसे तत्काल जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया गया था।

Read More: शख्स को ऐसी सूचना देना पड़ा भारी, वार्डवासियों ने मिलकर बेरहमी से पीटा 

पुलिस ने घटनास्थल से बका और चाकू मिले थे और जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को नामजद किया था, लेकिन आज मोहन सिंह ने 5 दिन के बाद इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इनमें पिता पुत्र महेंद्र सिंह गुर्जर और विजय राम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो नामजद सुरेंद्र और नरेंद्र गुर्जर फिलहाल फरार हैं। पहले पुलिस हमले की वजह और हमलावरों को लेकर अंधेरे में थी। पूछताछ करने के बाद पता चला कि मोहन सिंह बघेल का गांव के ही गुर्जर समाज के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को जेल भेज दिया है और फरार 2 लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें