Divorced woman murdered by ex-husband along with son

पूर्व पति ने बेटे के साथ मिलकर तलाकशुदा महिला को दी मौत की सजा, इस वजह से रची थी खौफनाक साजिश…

Divorced woman murdered by ex-husband along with son ग्वालियर जिले से एक हत्या की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 01:30 PM IST, Published Date : June 5, 2023/1:30 pm IST

Divorced woman murdered : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक हत्या की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जहां पूर्व पति ने बेटे के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी विवाद और चरित्र शंका को लेकर हत्या की गई। पुलिस के मुताबिक चार लोगों ने मिलकर महिला का अपहरण किया था। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: जिंदा बेटी के नाम का शोकपत्र, प्रेमी के साथ भागी फिर माँ-बाप को किया पहचनाने से इंकार, नाराज परिवार ने उठाया ये कदम

म​हिला का जबरन कराया गया अपहरण

दरअसल, यह घटना जनकगंज थाना की है। जनकगंज थाना पुलिस हत्या के 48 घंटे बाद भी हत्यारे बाप-बेटा को नहीं तलाश सकी थी। पहले तो पीड़ित की फरियाद सुनने में देरी की।पुलिस का कहना है आरोपितों की लोकेशन शिवपुरी में मिली है, जहां पर पुलिस पार्टी को रवाना कर दिया गया है। देर शाम तक पुलिस खाली हाथ थी। यहां बता दें कि किशनबाग में रहने वाली रानी का अपहरण उसके पूर्व पति विजय निधार और सगे छोटे बेटे विनय निधार ने शुक्रवार की रात को घर के बाहर से किया था।

Read more:  NIRF Ranking 2023 List: NIRF ने जारी की रैंकिंग लिस्ट, IISC बैंगलोर को मिला पहला स्थान, यहां देखें टॉप-10 यूनिवर्सिटी का नाम 

बड़े बेटे ने दी पूरी जानकारी

Divorced woman murdered : बड़े बेटे छोटू ने शिकायत करते हुए बताया शुक्रवार रात को वह घर के बाहर टहल रहा था। मां नानी के घर से लौट रही थीं। तभी एक कार आकर रुकी और उसमें से विजय और विनय उतरे, जिन्होंने मां को जबरन कार में डालकर ले गए। पुलिस ने रात में सुनवाई नहीं की थी। चौकी से थाने के चक्कर कटवाए गए। शनिवार को मां का शव मिला था। छोटू का कहना है यदि पुलिस समय पर संज्ञान ले लेती तो उसकी मां जिंदा होती और आरोपित पकड़ गए होते। पूर्व पति व बेटा मकान हथियाने और चरित्र शंका को लेकर उसे परेशान कर रहा था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers