Gwalior Crime Latest News: BJP councilor Shailendra Kushwaha murdered

बीजेपी पार्षद की हत्या! सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की कर रहे मांग, पत्नी ने कही ये बड़ी बात

Gwalior Crime Latest News : ग्वालियर के वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाहा की हत्या कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 24, 2022/1:01 pm IST

ग्वालियर। Gwalior Crime Latest News : मध्यप्रदेश के ​ग्वालियर में बीजेपी पार्षद शैलेंद्र कुशवाह की हत्या कर दी गई। जिसके बाद हत्या के विरोध में शहर के मुरार थाने के बाहर चक्काजाम कर दिया गया। इस हत्याकांड के विरोध में काफी तादात में लोग सड़कों पर पर उतर आए। यहां तक की बादरी चौराहे पर जमकर हंगामा किया। सैकडों लोगों ने पूरे चौराहे को घेर लिया। और तो और सड़क जाम कर यात्री बसो को रोका। लोग हंगामा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। और साथ ही आरोपियों के मकान तोड़ने की मांग की जा रही है। बीजेपी पार्षद की हत्या के मामले में 5 लोगों पर मामला दर्ज। एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। मृतक शैलेंद्र कुशवाहा वार्ड-3 से बीजेपी पार्षद थे। वे देर रात दोस्तों के साथ एक ​जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे।

read more : बीजेपी पार्षद की हत्या। लोगों ने शहर में किया चक्काजाम, सड़क पर उतरकर बसों को घेरा, यातायात व्यवस्था हुई ठप

Gwalior Crime Latest News : ग्वालियर के वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाहा की हत्या कर दी गई है। ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि पुरानी रंजिश के चलते पार्षद की हत्या हुई है। घटना देर रात की बताई जा रही है। जहां पार्षद जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान शराब के नशे में दोस्तों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

read more : बिजली उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर! नहीं लगाने होंगे बिजली विभाग के चक्कर, मोबाइल की इस सुविधा से मिलेगी बिजली बिल की जानकारी 

पार्षद की पत्नी ने आरोप लगाया है कि लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर उसके पार्षद पति की हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार घायल अवस्था में जयारोग्य रोग चिकित्सालय में देर रात भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना मुरार थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस घटना के बाद गुरुवार सुबह स्वजनों ने मुरार इलाके में चक्का जाम भी किया। परिजनों का आरोप है कि आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके मकान पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें