Gwalior Double Murder: हाइवे पर मिला खून से लथपथ दो युवकों का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई ये आशंका |

Gwalior Double Murder: हाइवे पर मिला खून से लथपथ दो युवकों का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई ये आशंका

Gwalior Double Murder: हाइवे पर मिला खून से लथपथ दो युवकों का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई ये आशंका

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  June 15, 2024 / 10:36 AM IST, Published Date : June 15, 2024/10:36 am IST

ग्वालियर। Gwalior Double Murder: ग्वालियर में पत्थरो से कुचल कर दो व्यक्तियों की बेरहमी से हत्या की गई है। पुलिस को सड़क किनारे खून से लथपथ पत्थर और दोनो के शव पड़े मिले हैं। मृतकों में एक मृतक पैरों से दिव्यांग है। हत्यारों ने पूरी प्लानिंग के साथ हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना कंपू थाना क्षेत्र के शीतला माता रोड़ की है। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को शव के पास एक बैग में कपड़े और मोबाइल चार्जर मिले है। लेकिन पुलिस को मृतकों के मोबाइल नहीं मिले हैं। वहीं पुलिस ने दोनो के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर उनकी पहचान करने में जुट गई है।

Read More: Harda Theft News: सूने मकानों पर चोरों ने लगाई सेंध, सोने- चांदी के जेवर समेत लाखों रूपए नगदी लेकर हुए फरार 

दरसअल, कंपू थाना क्षेत्र के शीतला माता रोड़ से गुजर रहे एक व्यक्ति ने नयागांव रेलवे पुलिया के पास एक शव को सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा देख इसकी सूचना चिरवाई नाका चौराहे स्थित खड़ी पुलिस की 100 डायल गाड़ी पर पदस्थ पुलिस कर्मियों को दी। तत्काल हंड्रेड डायल के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो सड़क किनारे खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा। वहीं खून से बिगड़े हुए दो पत्थर भी शव के पास पड़े हुए दिखे, तो पुलिसकर्मियों ने आसपास छानबीन की। छानबीन के दौरान 10 कदम की दूरी पर दूसरा शव झाड़ियों में पड़ा हुआ देख, जिसे देख पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए और पुलिस कर्मियों ने तत्काल इसकी सूचना एसपी, सीएसपी, थाना प्रभारी को दी।

Read More: Anganwadi Bharti 2024 CG Me: आचार संहिता खत्म होते ही साय सरकार में खुला सरकारी नौकरी का पिटारा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के पद पर निकली बंपर भर्ती

Gwalior Double Murder: वहींं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जब पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला हत्या का सामने आया। मृतको में एक मृतक दिव्यांग निकला। जिसके पैरो में कृत्रिम पैर लगा हुआ था। दोनों मृतकों की उम्र लगभग 40 से 45 साल की है। वहीं पुलिस को एक मृतक के शव के पास बैग मिला जिसमें कपड़े और मोबाइल चार्जर तो है पर उनके मोबाइल नहीं मिले है। पुलिस को आशंका है कि हत्यारे ने पूरी प्लानिंग के साथ हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। लेकिन मृतक कौन है कहां के रहने वाले हैं इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। वहीं पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतकों की पहचान करने में जुड़ गई है। पुलिस का कहना है कि इसका जल्द ही खुलासा करेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो