Gwalior Road Accident: फिर दिखा रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत |

Gwalior Road Accident: फिर दिखा रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Gwalior Road Accident: फिर दिखा रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  April 1, 2024 / 01:31 PM IST, Published Date : April 1, 2024/1:31 pm IST

ग्वालियर।Gwalior Road Accident: ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। बाइक पर बहन-भाई अपनी बुजुर्ग नानी को छोड़ने के लिए मौसी के घर जा रहे थे। वह हाइवे स्थित मोहनपुर पुल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया था। ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Read More: Sheetla Saptami: देर रात मंदिर में लगा भक्तों तांता, शीतला सप्तमी पर मां शीतला के दर्शन करने उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ 

मौसी के घर जाने को निकले थे तीनों

दरअसल, ग्वालियर के बिजौली स्थित केशवपुर निवासी बृजेश कुशवाह का बेटा 19 साल का शुभम कुशवाह अपनी 60 साल की नानी द्रोपती कुशवाह को मौसी के घर हुरावली छोड़ने जा रहा था। उसी समय उसकी 22 साल की बहन अंजली भी चलने के की जिद करने लगी। शुभम बाइक पर बहन अंजली और नानी द्रोपती को लेकर मौसी के घर के लिए निकला था। बड़ागांव से उसने हाइवे का रूट पकड़ लिया। वह बड़ागांव निकलकर मोहनपुर पुल से कुछ मीटर की दूरी पर थे कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने ट्रक को लापरवाही से चला कर बाइक सवार भाई बहन और नानी को रौंदता दिया और मौके से फरार हो गया।

Read More: Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले लोगों को मिली बड़ी राहत, हर किसी को जमा नहीं करना होगा असलहा, हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश 

सीसीटीवी कैमरे को खंगाला

Gwalior Road Accident: इस घटना में 60 साल की द्रोपती कुशवाह, बहन अंजली की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि शुभम गंभीर रूप से घायल था और उसे स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस के जरिए हॉस्पिटल पहुंचाया। लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो ट्रक चालक ट्रक को ले जाता हुआ दिखा। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है जल्द ही ट्रक और ट्रक चलाक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp