IPL Satta matka Online News

IPL Satta News : क्राइम ब्रांच और यूनिवर्सिटी थाना की बड़ी कार्रवाई, ऑनलाइन सटोरियों पर दी दबिश, दांव पर लगे थे करोड़ो रुपए

IPL Satta matka Online Gwalior News : पूछताछ में सटोरियों ने बताया कि ग्वालियर और एक मुरैना के खाईबाज ने उन्हें तीन आईडी उपलब्ध कराई थीं।

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 08:16 AM IST, Published Date : April 25, 2023/8:13 am IST

IPL Satta matka Online Gwalior News : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर में में आईपीएल मैच पर लोगों को ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे 6 सटोरियों को क्राइम ब्रांच और यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सटोरिए पॉश इलाके न्यू बलवंत नगर में किराए के घर से ऑनलाइन सट्टा चला रहे थे। सटोरियों के पास से दो कार,, 12 मोबाइल, 29 हजार रुपए, एक लैपटॉप, 3 कैलकुलेटर और 7 रजिस्टर बरामद किए गए हैं। इनमें 2 करोड़ रुपए का हिसाब किताब भी मिला है। इनकी लिंक से ग्वालियर और चंबल संभाग के शहरों से 500 लोग जुड़े हुए थे।

read more : IPL 2023 : रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद खुश हुए कप्तान वॉर्नर, इन खिलाडियों को दिया जीत का श्रेय 

IPL Satta matka Online Gwalior News : दरअसल मुखबिर की सूचना के आधार पर विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मनीष धाकड़ और क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार की टीम ने घर पर दबिश दी थी। घर में मौजूद लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने ऑनलाइन सट्टा खिलवाने की बात कबूल की। यह हैदराबाद और दिल्ली के बीच चल रहे मैच पर सट्टा खिलवा रहे थे। पकड़े गए सटोरियों की पहचान रामजीत कुशवाह निवासी दिमनी, गौरव शर्मा निवासी अंबाह, सौरभ शर्मा निवासी अंबाह, बृजेश कुशवाह निवासी अंबाह, प्रदीप शर्मा निवासी अंबाह और मयंक शर्मा निवासी अंबाह के रूप में हुई है। सभी की उम्र 22 से 37 साल के बीच है।

read more : Reserve Bank : रिजर्व बैंक ने चार सहकारी बैंकों पर लाखों रुपए का जुर्माना लगाया, विभिन्न मानदंडों का उल्लंघन करने पर हुई कार्रवाई 

पूछताछ करने पर हुआ खुलासा

पूछताछ में सटोरियों ने बताया कि ग्वालियर और एक मुरैना के खाईबाज ने उन्हें तीन आईडी उपलब्ध कराई थीं। ग्वालियर में रोहित सिंह और मुरैना में सतेंद्र जैन का नाम सामने आया है। यह आईडी सटोरियों के लैपटॉप में भी खुली मिलीं। पुलिस सटोरियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। यह भी पता चला है कि यह लंबे समय से सट्टे से जुड़े हुए है या नहीं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें