MP Assembly Election 2023: सिंधिया समर्थकों के टिकट काटे जाने को लेकर इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- सही रणनीति है | MP Assembly Election 2023: Imarti Devi Big Statement

MP Assembly Election 2023: सिंधिया समर्थकों के टिकट काटे जाने को लेकर इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- सही रणनीति है

सिंधिया समर्थकों के टिकट काटे जाने को लेकर इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- सही रणनीति है! MP Assembly Election 2023

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 12:51 PM IST, Published Date : August 20, 2023/12:51 pm IST

ग्वालियर: MP Assembly Election 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सियासी गलियारे में बवाल मचा हुआ है। सभी दलों के नेता चुनावी मैदान में कूद चुके हैं और जनता को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं। जहां एक ओर सत्ता में बने रहने के लिए भाजपा के दिग्गज नेता मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर 18 महीने तक सीएम रहने वाले कमलनाथ भी सत्ता पक्ष पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दूसरी ओर चुनावी साल में नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में आए कई नेताओं ने घर वापसी की है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में हल्ला होना शुरू हो गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आने वाले कई नेताओं को भाजपा ने टिकट नहीं देने का फैसला किया है, जिसके बाद से कई नेताओं का पार्टी से मोहभंग हो गया है।

Read More: डबल मर्डर से मची सनसनी: रिटायर्ड टीचर और ठेकेदार की सरेआम गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप… 

MP Assembly Election 2023 ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा आने वाली पूर्व मंत्री इमरती देवी ने सिंधिया समर्थकों के टिकट कटने को लेकर कहा कि सही रणनीति है, सर्वे में नाम होना चाहिए। चाहे रणवीर हो, या मैं, सर्वे में जिसका नाम आएगा उसको टिकट मिलेगा, तभी बीजेपी जीतेगी। मेरा भी टिकट कट भी गया तो भी मैं पार्टी के लिए काम करूंगी।

Read More: एक्शन मोड पर आई पुलिस तो गाड़ी लेकर भागते नजर आए यादवजी, ठाकुरजी लिखवाने वाले, 100 से ज्यादा वाहन चालकों का कटा चालान

वहीं, भाजपा में आए दिन बैठक के दौर को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी में मीटिंग का दौर चलता रहता है। हम मार्गदर्शन के लिए आए हुए हैं, बीजेपी की स्थिति बहुत अच्छी है, 200 पार के नारे से बढ़ रहे आगे। मेरे क्षेत्र में देखो पता चल जाएगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक