Obscene Dance in Religious Event

Obscene Dance in Religious Event : धार्मिक आयोजन में अश्लील डांस..! अधिकारियों ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

Obscene Dance in Religious Event: मंदिर के लगने वाले मेले के बीच एक डांस परोसा गया। अब जिम्मेदार इससे पल्ला झाड़ रहे हैं तो कुछ कार्रवाई की बात भी कर रहे हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  April 3, 2024 / 01:43 PM IST, Published Date : April 3, 2024/12:38 pm IST

Obscene Dance in Religious Event :ग्वालियर। ग्वालियर के गोलेश्वर मंदिर पर हुए धार्मिक आयोजन में अश्लील डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें डांसरों के साथ नगर पालिका बडोनी में पदस्थ सीएमओ और अन्य अधिकारी और जनप्रतिनिधि ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। जहां गोलेश्वर मंदिर के लगने वाले मेले के बीच एक डांस परोसा गया। अब जिम्मेदार इससे पल्ला झाड़ रहे हैं तो कुछ कार्रवाई की बात भी कर रहे हैं।

Read More: Vijay Sharma On IBC24: 13 नक्सली ढेर फिर भी खुले हैं सरकार की तरफ से बातचीत के रास्ते.. जानें इस कामयाबी पर क्या कहा गृहमंत्री विजय शर्मा ने..

धार्मिक आयोजन में अश्लील डांस

दरअसल ग्वालियर के भितरवार नगर परिषद प्रतिवर्ष गोलेश्वर महादेव मंदिर पर शिवरात्रि के अवसर पर धार्मिक मेले का आयोजन करता है। इस दौरान अनेक सामाजिक सांस्कृतिक और खेलकूद की गतिविधियां भी कराई जाती हैं। वीडियो जो वायरल हुआ है वह 21 मार्च का बताया जा रहा है। इस मेले के दौरान डांस का आयोजन किया गया। इस डांस वीडियो में अश्लील गानों के बीच एक और जहां डांसर अश्लील गानों पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें दतिया जिले के बड़ोनी में पदस्थ सीएमओ राधा रमन और नगर परिषद भितरवार में पदस्थ सफाई दरोगा विनोद खटीक गानों पर ठुमके लगाते दिख रहे है।

Read More: Aaj Ka Itihas : 3 अप्रैल की महत्त्वपूर्ण घटनाएं, पढ़ें आज का इतिहास 

Obscene Dance in Religious Event :यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह पूरा आयोजन आचार संहिता के बीच हुआ और जिसमें जिम्मेदार पदों पर बैठे अधिकारी अश्लीलता में शामिल नजर आए। इस संबंध में भितरवार सीएमओ बाबूलाल कुशवाहा से बात की तो उनका कहना था कि यह गलत है मामले की जानकारी लगी थी यह गलत है नोटिस जारी किया गया है। वही बडोनी नगर परिषद में सदस्य सीएमओ राधा रमन से फोन पर बात की तो उनका कहना था कि आखिरी समय में लोगों ने कहा तो ऐसा हो गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp