Policemen came to have sex in spa center

Spa Center me Policewalo ka Khel : ‘पहले मसाज फिर सेक्स’..! स्पा सेंटर में पुलिसकर्मी मिटाना चाहते थे हवस, नहीं बनी बात तो जबरदस्ती लड़कियों के साथ कर दी ऐसी गंदी हरकत

कुछ पुलिसकर्मियों ने एक स्पा सेंटर में जाकर मसाज और सेक्स की डिमांड की!Policemen came to have sex in spa center

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  March 28, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : March 28, 2024/6:31 pm IST

Policemen came to have sex in spa center : ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में मुरैना पुलिस ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने स्पा सेंटर की लड़कियों से छेंड़छाड़ की है। ट्रैफिक पुलिस के जवान सेंटर की लड़कियों को साथ लेजाकर सेक्स की डिमांड करने लगे। मना करने पर स्टाफ से साथ मारपीट और गालीगलौज भी किया है। ग्वालियर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर उन तीनों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

read more : प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड! प्रेमी के साथ लड़की ने कर दिया बड़ा कांड, गिरफ्तार

घटना ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है। जहां मुरैना के तीन ट्रैफिक पुलिस वालों ने यह कृत्य किया है। वहीं विश्वविद्यालय थाने में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ स्पा सेंटर में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने और सेक्स की डिमांड करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई। जब इसकी पड़ताल हुई तो पता चला कि तीनों ही आरोपी मुरैना यातायात विभाग में सिपाही के पद पर तैनात हैं। फिलहाल ग्वालियर पुलिस ने अपनी जांच पूरी करके रिपोर्ट मुरैना पुलिस को भेज दी है।

आखिर क्या है पूरा मामला

दरअसल दो दिन पहले मुरैना जिले से तीन ट्रैफिक पुलिस के जवान कार से ग्वालियर आए थे, जिन्होंने वर्दी की पैंट पहन रखी थी लेकिन शर्ट वर्दी वाली नहीं थी। इसके बाद वे सिटी सेंटर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के एक स्पा सेंटर पहुंचे, जहां उन्होंने स्पा सेंटर में मसाज सर्विस का आनंद उठाया। इसके बाद स्पा में काम करने वाली लड़कियों से बदतमीजी करने लगे, जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो वह जबरदस्ती उनसे सेक्स करने की डिमांड करने लगे। वह तीनों जवान गलत तरीके से लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगे। यहां तक की हाथापाई की नौबत आ गई।

मुरैना पुलिस को भेजी रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि विवाद के बाद तीनों आरक्षक लड़कियों को अपने साथ ले जाने की बात पर अड़ गए थे। जब यह मामला विश्वविद्यालय पुलिस के संज्ञान में आया तो वे जांच पड़ताल के लिए मौके पर पहुंचे। मौके पर आरक्षकों के कार की डिटेल खंगाली गई। कार की डिटेल निकालने पर पता चला कि कार मुरैना की है। यह कार एक ट्रैफिक पुलिस के जवान की है। जांच में पता चला कि तीनों आरोपी मुरैना से यहां पर आए थे और मसाज पार्लर संचालिका सहित वहां काम करने वाली महिलाओं से भी बदतमीजी करने लगे थे। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में जांच रिपोर्ट पूरी कर जानकारी मुरैना पुलिस को भेजी है। जल्द ही पूरी जानकारी सामने आएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp