Pritam Singh Lodhi Video Viral

Pritam Singh Lodhi Video Viral : प्रीतम सिंह लोधी का वीडियो वायरल, एक युवक को डंडे से पीटते दिखे विधायक साहब, देखें Video..

Pritam Singh Lodhi Video Viral : बीजेपी विधायक ने पहले अपनी गांडी से डंडा निकाला और युवक का पीटते दिखे। ये वीडियो गांव के किसी बच्चे ने बनाया है।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 02:14 PM IST, Published Date : April 10, 2024/2:09 pm IST

Pritam Singh Lodhi Video Viral : ग्वालियर। देश में लोकसभा चुनाव में अब काफी दिन बचे हुए है। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस और बीजेपी की तैयारियां जोरशोर से चल रही है। इस बीच, भाजपा के पिछोर से ​विधायक प्रीतम सिंह लोधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक प्रीतम सिंह लोधी एक युवक को पी​टते दिखाई दे रहे है। बीजेपी विधायक ने पहले अपनी गांडी से डंडा निकाला और युवक का पीटते दिखे। ये वीडियो गांव के किसी बच्चे ने बनाया है। बता दें​ कि शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से प्रीतम सिंह विधायक है। इतना ही नहीं ये वायरल वीडियो पुराना बताया जा रहा है। IBC24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

read more : ‘जिला अध्यक्ष बन गए तो क्या राष्ट्रपति बन गए..’ भाजपा नेता को अधिकारियों ने हड़काया, कथित ऑडियो हो रहा वायरल 

हालांकि आपको बता दें विधायक प्रीतम लोधी बेटे की हरकतों के कारण बहुत पहले ही वास्ता खत्म कर चुके हैं। यही कारण है कि इस मामले पर अभी तक न तो प्रीतम लोधी की कोई प्रतिक्रिया सामने आ पाई और न ही उनके बेटे का कोई साफ बयान सामने आया है। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp