Priyanka gandhi request kamalnath

प्रियंका गांधी ने भरे मंच से कमलनाथ से किया आग्रह, कहा- सीएम बनने के बाद जरूर करें ये काम

Priyanka gandhi request kamalnath ग्वालियर में आयोजित कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में प्रियंका गांधी ने कमलनाथ से किया आग्रह

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : July 21, 2023/4:12 pm IST

Priyanka gandhi request kamalnath: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज कांग्रेस की जनआक्रोश महारैली में पहुंची कांग्रेस पार्टी की महासचिव ने जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही आगामी चुनावी को लेकर जनता से कई वादे भी किए। प्रियंका ने हुंकार भरते हुए जनता से पार्टी के पक्ष में समर्थन साथ ही चुनाव में कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ से भरे मंच से आग्रह किया।

Priyanka gandhi request kamalnath: रैली को संबोधित कर रही प्रियंका गांधी ने बताया कि जब वह रानी लक्ष्मीबाई की समाधी से कार्यक्रम स्थल की ओर आ रहीं थी तो उस दौरान उन्हें कुछ दिव्यांग रास्ते में मिले। जिनसे बात करने के लिए प्रियंका गांधी ने काफिला रुकवाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान दिव्यांगों ने बताया कि उनकी पेंशन मात्र 600 रुपए है। जिसके बाद प्रियंका ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर पेंशन बढ़ाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद प्रियंका ने मच से ही कमलनाथ से आग्रह करते हुए कहा कि सीएम बनने के बाद वे दिव्यांगों की पेंशन बढ़ा दें।

ये भी पढ़ें- प्रियंका की जन आक्रोश रैली से बीजेपी को हुआ फायदा, एक साथ कई लोगों ने थामा भाजपा का दामन

ये भी पढ़ें- करीब 33 मिनट के भाषण में प्रियंका ने कही ये बड़ी बात, सरकार बनने पर जनता को दी पांच गारंटी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें