VD Sharma on Kamalnath

MP News : ‘कमलनाथ के करीबियों पर गिरेगी गाज’..! आखिर वीडी शर्मा ने क्यों कहा ऐसा? साथ ही किया कुछ सबूतों का जिक्र

MP News: 'The punishment will fall on those close to Kamal Nath'..! After all, why did VD Sharma say this? mentioned some evidence

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  March 31, 2024 / 09:46 PM IST, Published Date : March 31, 2024/9:46 pm IST

VD Sharma on Kamalnath : ग्वालियर। ग्वालियर में BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा है कि आज मैं विशेष मुद्दे को लेकर आप सब लोग साथ बैठा हूं। कांग्रेस भृष्टाचार में लिप्त निकली है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रिपोर्ट ने कांग्रेस की पोल खोल दी। कांग्रेस कार्यालय से लेकर कमलनाथ के आवास तक भ्रष्टाचार हुआ। इस रिपोर्ट के आधार पर कमलनाथ के करीबियों पर गाज गिरेगी। कर चोरी में कांग्रेस पार्टी का हाथ रहा है ये इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उजागर किया है। नौकरशाहों, व्यापारी सहित कई लोगों से कांग्रेस ने रिश्वत की वसूली की है। ये इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रिपोर्ट में उजागर हुआ है।

read more : शादी के एक साल बाद देवर को दिल दे बैठी भाभी, प्यार में पार की सारी हदें, पति को नहीं लगने दी भनक, ऐसे हुआ खुलासा 

वहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जहां देश की 140 करोड़ जनता को भरोसा दिलाते हैं कि उनके खून पसीने की पाई पाई देश को समर्पित है तो वही भ्रष्ट कांग्रेस और इंडी गठबंधन का नया करप्शन जनता के सामने आ रहा है। 70 साल तक देश को लूटने वाले कांग्रेस और कमलनाथ अपने ही जाल में फंसते जा रहे हैं। आज कांग्रेस लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं, छिंदवाड़ा के विकास को लेकर खोखले दावे करने वाले कमलनाथ इस बार छिंदवाड़ा की जनता से नहीं मिल पा रहे हैं। भ्रष्ट कमलनाथ की मुश्किलें और बढ़ाने वाली है। कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के अध्यक्ष रहे हैं, उनके सहयोगियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के पक्के सबूत मिले हैं।

 

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अप्रैल 2019 में कई ठिकानों पर जब सर्च किया था, तब दो कंपनियों से जुड़ी केश रिसीप्ट मिली थी। कमलनाथ के करीबी की कंपनी ने कांग्रेस को करोड़ों रुपए नगद दिए। कमलनाथ के आधिकारिक आवास से कार्यालय तक 20 करोड रुपए के कर चोरी की बात इनकम टैक्स डिपार्टमेंट रिपोर्ट में सामने आया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp