10th class student committed suicide

‘सॉरी मम्मी-पापा मैं आत्महत्या कर रही हूं’..! 10वीं में फेल होने का सदमा नहीं झेल पाई छात्रा, कमरे में जाकर मौत को लगाया गले

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दसवीं की छात्रा ने फेल होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली!10th class student committed suicide

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  April 25, 2024 / 08:44 PM IST, Published Date : April 25, 2024/8:44 pm IST

10th class student committed suicide : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दसवीं की छात्रा ने फेल होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव उसके घर के कमरे में लटका मिला घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़ियां की है छात्र ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए आत्महत्या करने का जिक्र किया है। वहीं पुलिस ने छात्रा के सुसाइड नोट को जप्त कर उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और मामले की जांच पड़ता शुरू कर दी है।

read more : Symptoms of Bird Flu in Humans : बर्ड फ्लू के इंसानों में लक्षण, देखें यहां 

दरअसल जनागंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़ियां स्थित शिंदे मंडली की बजरिया में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया है। मृतक छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 16 साल की मुस्कान रजक दसवीं क्लास में पढ़ती थी और उसका कल दसवीं का रिजल्ट आया था जिसमें वहां फेल हो गई थी। वहां पिता की दुकान पर जाती थी बाहर से कल रात पिता के साथ घर वापस लौटी थी। खाना खाने के बाद कुछ देर बातचीत कर रहा अपने कमरे में चली गई थी। सुबह जब उठकर देखा तो फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।

फांसी के फंदे पर लटका देख इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची जांच पड़ताल की तो एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा हुआ था “सॉरी मम्मी पापा फेल होने के कारण मैं आत्महत्या कर रही हूं”। जिसे पढ़ने के बाद पुलिस को साफ हो गया की छात्रा ने फेल होने के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है वहीं पुलिस ने मृतक छात्रा के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और सुसाइड नोट को जप्त कर मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो